एस्ट्रोलॉजी

आज का राशिफल 10 सितंबर 2023 : मीन, वृश्चिक, मिथुन राशि वाले लोगों को खाने की वस्तु दान करने से होगा लाभ, जानें बाकी राशियों का कैसा रहेगा दिन

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 10 सितंबर 2023,
  • Updated 12:04 AM IST
1/12

मेष (Aries): यात्रा में सावधानी रखें. स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखें. धन की स्थिति में सुधार होगा. गुड़ का दान करें. आज का शुभ रंग लाल है. 

2/12

वृषभ (Taurus): रुके हुए काम बनेंगे. धन लाभ के योग हैं. समस्याओं होने पर अपने परिवार से बात करें. धन का दान करें. आज का शुभ रंग क्रीम है.

3/12

मिथुन (Gemini): धन लाभ के योग हैं. रिश्तों की समस्या हल होगी. किसी बड़े की सलाह से लाभ होगा. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग हरा है.

4/12

कर्क (Cancer): सेहत का ध्यान रखें. काम में व्यस्तता रहेगी. कोई शुभ सूचना मिलेगी. सूर्य देव को जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग सफेद है.

5/12

सिंह (Leo): संतान पक्ष की उन्नति होगी. धन की स्थिति में सुधार होगा. वाहन सावधानी से चलाएं. गुड़ का दान करें. आज का शुभ रंग लाल है.

6/12

कन्या (Virgo): धन लाभ के योग हैं. उपहार और सम्मान मिलेगा. करियर में नए अवसर मिल सकते हैं. धन का दान करें. आज का शुभ रंग हरा है.

7/12

तुला (Libra): करियर में बड़ा लाभ होगा. मान-सम्मान पद प्रतिष्ठा में सुधार होगा. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. सूर्य देव को जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग गुलाबी है. 

8/12

वृश्चिक (Scorpio): दुर्घटनाओं से सावधान रहें. करियर में लापरवाही न करें. दोपहर से स्थितियों में सुधार होगा. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग नारंगी है.

9/12

धनु (Sagittarius): संतान की समस्या हल होगी. नौकरी में स्थिरता आएगी. चोट चपेट से सावधान रहें. गुड़ का दान करें. आज का शुभ रंग पीला है. 

10/12

मकर (Capricorn): किसी भी तरह की जल्दबाज़ी न करें. स्वास्थ्य की स्थिति ठीक रहेगी. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. सूर्य देव को जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग नीला है. 

11/12

कुंभ (Aquarius): धन लाभ के योग हैं. रुके हुए काम पूरे होंगे. काम के दबाव में कमी आएगी. धन का दान करें. आज का रंग फिरोजी है.

12/12

मीन (Pisces): ऑफिस में विवादों से बचें. धन का नुकसान हो सकता है. किसी मित्र की सहायता मिलेगी. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग पीला है.

लेटेस्ट फोटो