राशिफल

आज का राशिफल 01 अगस्त 2024: कर्क और वृषभ राशि के लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होगा, जानें बाकी राशियों का कैसा रहेगा दिन

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 01 अगस्त 2024,
  • Updated 12:00 AM IST
1/12

मेष(Aries): संतान का सहयोग और प्रेम मिलेगा. आकस्मिक रूप से धन लाभ का योग है. यात्रा के योग बन रहे हैं. धन का दान करें. आज का शुभ रंग हरा है.

2/12

वृषभ(Taurus): धन लाभ के योग हैं. स्वास्थ्य में सुधार होगा. करियर में लाभ के योग हैं. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग क्रीम है.

3/12

मिथुन(Gemini): संपत्ति से लाभ के योग हैं. धन की स्थिति ठीक रहेगी. मानसिक चिंता समाप्त होगी. शिव जी को पीला फूल अर्पित करें. आज का शुभ रंग नारंगी है.

4/12

कर्क(Cancer): स्वास्थ्य का ध्यान रखें. ऑफिस में समस्या हो सकती है. वाहन सावधानी से चलायें. केले का दान करें. आज का शुभ रंग सफेद है.

5/12

सिंह(Leo): आज मन अच्छा बना रहेगा. परिवार के तनाव कम होते जायेंगे. धन लाभ के योग बन रहे हैं. धन का दान करें. आज का शुभ रंग नीला है. 

6/12

कन्या(Virgo): करियर में सुधार होगा. धन लाभ के योग बन रहे हैं. नया काम शुरू हो सकता है. धन का दान करें. आज का शुभ रंग आसमानी है.

7/12

तुला(Libra): धन लाभ के योग बन रहे हैं. रुके हुए काम पूरे होंगे. कोई यात्रा हो सकती है. धन का दान करें. आज का शुभ रंग पीला है. 

8/12

वृश्चिक(Scorpio): स्वास्थ्य का ध्यान रखें. निर्णयों में सावधानी रखें. धन के खर्चों पर ध्यान दें. केले का दान करें. आज का शुभ रंग लाल है.

9/12

धनु(Sagittarius): संतान पक्ष की उन्नति होगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. परिवार में मंगल कार्य होगा. धन का दान करें. आज का शुभ रंग सफेद है.

10/12

मकर(Capricorn): स्वास्थ्य में सुधार होगा. करियर में लाभ के योग हैं. धन का लाभ होगा. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग हरा है.

11/12

कुंभ(Aquarius): दाम्पत्य जीवन में सुधार होगा. आकस्मिक धन लाभ के योग हैं. शिक्षा पर विशेष ध्यान दें. धन का दान करें. आज का शुभ रंग सफेद है.

12/12

मीन(Pisces): मानसिक चिंतायें हो सकती हैं. परिवार में विवादों से बचाव करें. अभी परिवर्तन से बचाव करें. केले का दान करें. आज का शुभ रंग लाल है.

लेटेस्ट फोटो