राशिफल

Aaj ka Rashifal 20 July 2024: मिथुन और कर्क राशि के लोगों को संपत्ति में लाभ हो सकता है, जानें बाकी राशियों का कैसा रहेगा दिन

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 जुलाई 2024,
  • Updated 12:10 AM IST
1/12

मेष(Aries): संतान की उन्नति होगी. धन लाभ के योग हैं. लाभकारी यात्रा के योग हैं. धन का दान करें. आज का शुभ रंग सुनहरा है.

2/12

वृषभ(Taurus): स्वास्थ्य का ध्यान रखें. महत्वपूर्ण काम अभी टाल दें. संतान के विवाद से बचें. शनि मंत्र का जप करें. आज का शुभ रंग सफेद है.

3/12

मिथुन(Gemini): धन की प्राप्ति का योग है. संतान से सुख मिलेगा. संपत्ति लाभ के योग हैं. पीपल में जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग क्रीम है.

4/12

कर्क(Cancer): आर्थिक समस्याएं हल होंगी. मानसिक तनाव कम होगा. संपत्ति का लाभ हो सकता है. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग हरा है.

5/12

सिंह(Leo): धन लाभ के योग हैं. करियर में सुधार होगा. परिवार में शुभ कार्य होंगे. धन का दान करें. आज का शुभ रंग लाल है.

6/12

कन्या(Virgo): वाद विवाद से बचाव करें. करियर में लापरवाही ना करें. पारिवारिक समस्याओं से बचाव करें. शनि मंत्र का जाप करें. आज का शुभ रंग लाल है.

7/12

तुला(Libra): धन की स्थिति सुधार होगा. काम में व्यस्तता रहेगी. दूसरों के मामले में ना पड़ें. धन का दान करें. आज का शुभ रंग नारंगी है.

8/12

वृश्चिक(Scorpio): करियर की स्थिति में सुधार होगा. शिक्षा में विशेष ध्यान दें. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. पीपल में जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग क्रीम है.

9/12

धनु(Sagittarius): छोटी यात्रा के योग हैं. धन लाभ के योग हैं. करियर में लाभ होगा. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग सिल्वर है.

10/12

मकर(Capricorn): स्वास्थ्य का अभी भी ध्यान रखें. व्यर्थ का तनाव ना पालें. महत्वपूर्ण काम अभी टाल दें. शनि मंत्र का जाप करें. आज का शुभ रंग नारंगी है.

11/12

कुंभ(Aquarius): धन की स्थिति अच्छी रहेगी. प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी. करियर का तनाव दूर होगा. धन का दान करें. आज का शुभ रंग स्लेटी है.

12/12

मीन(Pisces): करियर में नए अवसर मिलेंगे. धन लाभ के योग हैं. लाभकारी यात्रा के योग हैं. पीपल में जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग नीला है.

लेटेस्ट फोटो