राशिफल

आज का राशिफल 26 अगस्त 2023 : सिंह और मीन राशि के लोगों को रुका हुआ धन प्राप्त होगा, जानें बाकी राशियों का कैसा रहेगा दिन

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 अगस्त 2023,
  • Updated 12:04 AM IST
1/12

मेष (Aries): स्वास्थ्य का अभी भी ध्यान रखें. परिवार में शांति बनाये रखें. आकस्मिक रूप से धन लाभ का योग है. धन का दान करें. आज का शुभ रंग सफ़ेद है.

2/12

वृषभ (Taurus): धन की स्थिति ठीक रहेगी. नये कार्य में व्यस्तता रहेगी. भावनाओं पर नियंत्रण रखें. शनि मन्त्र का जप करें. आज का शुभ रंग लाल है.

3/12

मिथुन (Gemini): मानसिक चिंतायें समाप्त होंगी. करियर में कुछ परिवर्तन होगा. खर्चों पर नियंत्रण रखें. पीपल के वृक्ष में जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग धानी है.

4/12

कर्क (Cancer): करियर में सफलता के योग हैं. आकस्मिक धन लाभ होगा. काम की अधिकता रहेगी. धन का दान करें. आज का शुभ रंग क्रीम है.

5/12

सिंह (Leo): परिवार के तनाव से बचाव करें. स्वास्थ्य में लापरवाही न करें. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. शनि मन्त्र का जप करें. आज का शुभ रंग नारंगी है.

6/12

कन्या (Virgo): करियर के मामलों में लाभ होगा. स्वास्थ्य की स्थिति का ध्यान रखें. दूसरे के मामले में हस्तक्षेप न करें. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग पीला है.

7/12

तुला (Libra): पद प्राप्ति के योग हैं. आर्थिक रूप से लाभ होगा. आकस्मिक यात्रा के योग हैं. धन का दान करें. आज का शुभ रंग नीला है.

8/12

वृश्चिक (Scorpio): स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी होती जायेगी. करियर में सफलता मिलेगी. संपत्ति का लाभ हो सकता है. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग आसमानी है.

9/12

धनु (Sagittarius): जल्दबाज़ी में निर्णय न लें. करियर में नया अवसर मिल सकता है. शाम तक कोई शुभ सूचना मिलेगी. शनि मन्त्र का जप करें. आज का शुभ रंग पीला है.

10/12

मकर (Capricorn): धन संपत्ति के मामले में लाभ होगा. मानसिक चिंतायें कम होंगी. वाहन सावधानी से चलायें. धन का दान करें. आज का शुभ रंग लाल है.

11/12

कुंभ (Aquarius): करियर में सफलता के योग हैं. रुके हुये काम पूरे होंगे. पुरस्कार सम्मान का लाभ मिल सकता है. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग गुलाबी है.

12/12

मीन (Pisces): करियर की समस्या हल होगी. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. परिजनों का स्वास्थ्य बेहतर होगा. पीपल के वृक्ष में जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग हरा है.

लेटेस्ट फोटो