Aquarius Weekly Horoscope 04-10 March 2024: आप अपनी सुख- सुविधा पर ध्यान देंगे...विद्यार्थियों के मन में अगर कोई शंका हो तो उसे फौरन दूर कर लें

कुंभ राशि वाले इस सप्ताह परिवार के साथ समय बिताएंगे. विद्यार्थियों के मन में अगर कोई सवाल है तो अपनी शंका तुरंत दूर कर लें. बेवजह कहीं दूर की यात्रा ना करें इससे आपको बेवजह की थकान और तनाव हो सकता है.

Aquarius Weekly
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 01 मार्च 2024,
  • अपडेटेड 11:24 PM IST

चंद्र राशि से दूसरे भाव में राहु के स्थित होने के कारण इस सप्ताह आपको हर तरह की यात्रा से बचना चाहिए.अनचाही यात्रा से आप थकान और तनाव महसूस कर सकते हैं. इसका नकारात्मक असर आपकी सेहत पर भी देखने को मिलेगा. अगर आप सरकारी क्षेत्र में कार्यरत हैं तो यह सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण होने के साथ-साथ बेहतर भी रहने वाला है क्योंकि इस दौरान आपको सरकार से लाभ और पुरस्कार मिलने की संभावना है. 

घरवालों सा सहयोग मिलेगा
आपका ऊर्जावान,जीवंत और गर्मजोशी भरा व्यवहार आपके आस-पास के सभी लोगों,विशेषकर आपके परिवार के सदस्यों को प्रसन्न करेगा. इससे आपको अपने माता-पिता से भी प्यार और स्नेह मिलेगा. इस सप्ताह आपका मन अपने कार्यों की बजाय अपनी सुख-सुविधाओं की पूर्ति में अधिक लगा रहेगा.ऐसे में केवल और केवल लक्ष्य की ओर ध्यान केंद्रित करें और भावनात्मक मामलों से बचें नहीं तो आपके लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है. 

पढ़ाई में सफलता प्राप्त होगी
इस सप्ताह विद्यार्थियों के मन में किसी विषय को लेकर चल रही शंका का पूर्ण समाधान हो जाएगा. खासतौर पर जो लोग हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स,कंपनी सेक्रेटरी,लॉ,सोशल सर्विस की पढ़ाई कर रहे हैं उन्हें इस समय अपनी मेहनत के अनुरूप अपार सफलता मिल सकती है इसलिए चीजों या घरेलू मुद्दों के बारे में सोचने में समय बर्बाद न करें. अपना पूरा ध्यान केवल अपनी पढ़ाई पर दें.

उपाय: प्रतिदिन 44 बार "ओम मांडाय नमः" का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED