Aquarius Weekly Horoscope 06-12 May 2024: प्रमोशन के लिए सीनियर्स की चापलूसी करनी पड़ सकती है...छात्रों का पढ़ाई से ध्यान भटकेगा

कुंभ राशि वालों को परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. परिवार में किसी करीबी की ओर से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. इस सप्ताह अगर आप कोई रणनीति बनाते हैं तो वो कोशिश लगभग बेकार होती नजर आएगी.

Aquarius Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 मई 2024,
  • अपडेटेड 6:38 PM IST

चंद्र राशि से चतुर्थ भाव में बृहस्पति के स्थित होने के कारण अगर आप लंबे समय से किसी धार्मिक या आध्यात्मिक रुचि का कुछ अच्छा करने की सोच रहे थे तो यह सप्ताह विशेष रूप से अच्छा रहेगा. इस दौरान आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा,जिससे आप ऐसी गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित कर पाएंगे और इससे आपको अंदर से खुशी का एहसास भी होगा.अगर आप सरकारी क्षेत्र में कार्यरत हैं तो यह सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण होने के साथ-साथ बेहतर भी रहने वाला है. इस दौरान आपको सरकार से लाभ और पुरस्कार मिलने की संभावना है, जिससे आपको अच्छे स्तर का लाभ मिलेगा.

सीनियर्स की चापलूसी करनी पड़ेगी
कुछ लोगों के लिए परिवार में नए मेहमान का आगमन उत्सव और खुशी के पल लेकर आएगा. इससे घर पर नए व्यंजनों के साथ प्रयोग करने में कुछ मजेदार पल आएंगे और साथ ही लंबे समय के बाद आपको पूरे परिवार के साथ बैठने और समय बिताने का मौका मिलेगा. आपकी लगन और मेहनत इस सप्ताह आपको प्रोग्रेस दिला सकती है.लेकिन इसके लिए भी आपको अपने वरिष्ठों की चापलूसी भी करनी पड़ेगी. इससे दूसरों के सामने आपकी छवि खराब हो सकती है.

छात्र अपना समय वेस्ट करेंगे
छात्र इस पूरे सप्ताह अपना अधिकांश समय बेकार की गतिविधियों में बर्बाद कर सकते हैं,जिसके बाद उन्हें अपनी गलतियों का एहसास होने में बहुत देर हो जाएगी. इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपने शिक्षकों और बड़ों से सही मार्गदर्शन लेने के साथ-साथ सही दिशा में आगे बढ़ें.

उपायः शनिवार के दिन गरीबों को जौ दान करें.

 

Read more!

RECOMMENDED