Aquarius Weekly Horoscope 12-18 Feb 2024: परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा...आर्थिक लाभ मिलेगा, छात्रों के लिए अच्छा समय

विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय. आर्थिक दृष्टि से अच्छा समय, लाभ मिलेगा. पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा. मौज-मस्ती के जरिए आप घर का माहौल हल्का-फुल्का और खुशनुमा बना देंगे.

Aquarius Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 09 फरवरी 2024,
  • अपडेटेड 10:04 PM IST

चंद्र राशि से प्रथम भाव में शनि के स्थित होने के कारण स्वास्थ्य की दृष्टि से यह समय आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है. आपको स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा. इसके बावजूद, आपको दैनिक आधार पर व्यायाम करने और उचित आहार लेने का सुझाव दिया जाता है.

हंसी-खुशी का माहौल रहेगा
राहु के चंद्र राशि से दूसरे भाव में स्थित होने के कारण इस सप्ताह आर्थिक जीवन में आप खुद को नई रोमांचक स्थितियों में पाएंगे. इससे ना सिर्फ आपको अच्छे स्तर पर आर्थिक लाभ मिलेगा बल्कि आपकी आर्थिक स्थिति भी पहले से काफी मजबूत होती नजर आएगी. यह सप्ताह पारिवारिक सदस्यों के लिए मौज-मस्ती भरा रहेगा, मौज-मस्ती के जरिए आप घर का माहौल हल्का-फुल्का और खुशनुमा बना देंगे.

व्यापार में लाभ होगा
इसके साथ ही सप्ताह के उत्तरार्ध में अचानक किसी दूर के रिश्तेदार से कोई अच्छी खबर पूरे परिवार को खुशी देगी. इस सप्ताह आपके काम करने का तरीका अलग होगा और आपकी यही क्षमता दूसरों को आकर्षित करेगी. यदि आप व्यापार से जुड़े हैं तो आपको अत्यधिक लाभ होगा और नए निवेशकों से मुलाकात होने की संभावना है. इससे आपको भविष्य में लाभ मिलेगा और दूसरे लोग आपकी ओर देखेंगे. इस दौरान आईटी, इंजीनियरिंग आदि की पढ़ाई कर रहे छात्र कम मेहनत के बाद भी अच्छे परिणाम हासिल करने में सफल रहेंगे क्योंकि इस दौरान ग्रहों के योग के अनुसार आप जो भी परीक्षा देंगे, उसमें आपको अच्छे ग्रेड प्राप्त करके अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा.

उपाय: प्रतिदिन 21 बार "ओम शिव ओम शिव ओम" का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED