Weekly Horoscope Aquarius, 14 to 20 October, 2024: सेहत का ध्यान रखें, प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने के मामले में फायदा होगा, जानिए कुंभ राशि के लोगों का कैसा रहेगा सप्ताह

Weekly Horoscope 14 to 20 October, 2024: कुंभ( Aquarius ) के जातकों को इस सप्ताह सेहत को लेकर कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं आर्थिक रूप से यह साल आपके लिए अच्छा रहेगा. छात्रों को इस सप्ताह किसी में परेशानी हो सकती है इसलिए उन्हें सलाह दी जाती है कि अपने शिक्षकों को अपनी परेशानियों के बारे में जरूर बतायें.

Kumbh Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 13 अक्टूबर 2024,
  • अपडेटेड 7:30 PM IST

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. इस सप्ताह आपको सेहत को लेकर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, तो वहीं किसी प्रॉपर्टी को खरीदने या बेचने में अच्छा मुनाफा मिल सकता है. इस सप्ताह आपके परिवार में खुशहाली बनी रहेगी, जिससे परिवार को सुखद होगा. 

सेहत

कुंभ राशि के लोगों को इस सप्ताह सेहत के लिहाज से कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए बीमारी के दौरान कुछ बोलने से पहले जरा सोच-समझ लें, क्योंकि जरा-सी बातचीत से बड़ा विवाद खड़ा हो सकता है और इससे आपको बेकार का मानसिक तनाव प्राप्त होने के योग बन सकते हैं.

आर्थिक

इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को किसी पैतृक संपत्ति की खरीद या बिक्री से खासा धन लाभ होने के योग बनेंगे. हालांकि ध्यान रहे कि, हर मुनाफे के सौदे के खत्म होने से पहले ही उसे अनजान लोगों के समक्ष रखना या उसके बारे में उन्हें बताना, आपकी बनती हुई डील को खराब कर सकता है. इसलिए ऐसा कुछ भी करने से अभी बचें.

परिवार

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह काफी बढ़िया रहेगा. क्योंकि ये वो समय होगा जब आप सबके ध्यान को अपनी तरफ खींचेंगे. साथ ही आपके सामने खाने के लिए कई अच्छे-अच्छे पकवान होंगे, जिसके कारण आपके सामने ये समस्या उत्पन्न हो सकती है कि किसे पहले चुना जाए. इस सप्ताह वो जातक जो पारिवारिक व्यापार से जुड़े है, उन्हें अपने घर के बड़ों का सहयोग मिलने से बेहतर करने में मदद मिलेगी, जिसके कारण आप कई नए ग्राहक व स्रोत स्थापित करने में सफल रहेंगे.

शिक्षा

इस सप्ताह कुंभ राशि के लोगों को कई विषयों को समझने में कुछ दिक्कत महसूस हो सकती है और उन्हें समझने में आप किसी बड़े या अपने शिक्षकों की मदद लेने में भी कुछ हिचकिचाहट महसूस करेंगे. हालांकि आपको अपने इस स्वभाव को बदलते हुए उनसे निःसंकोच मदद लेने की ज़रूरत होगी. अन्यथा आप आने वाले किसी टेस्ट या परीक्षा में असफल हो सकते हैं.

उपाय: रोज 11 बार 'ॐ शिवा ॐ शिवा ॐ' का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED