Weekly Horoscope Aquarius, 19-25 August, 2024: धन का लाभ होगा, शिक्षा का लिहाज से यह सप्ताह अच्छा रहेगा

Weekly Horoscope 19 august to 25 August, 2024: कुंभ राशि के जातकों का स्वास्थ्य इस सप्ताह अच्छा रहेगा, वहीं परिवार में आपके फैसले का महत्वपूर्ण असर होगा. शिक्षा के क्षेत्र में इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को अच्छे परिणाम मिलेंगे.

Kumbh Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 8:44 PM IST

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. कुछ उपाय करके आप खुद को सेहतमंद रख सकते हैं, तो वहीं धन के मामले में यह सप्ताह अच्छा रहेगा. परिवार के किसी भी फैसले में अपना योगदान जरूर दे. शिक्षा के लिहाज से यह सप्ताह आपके अच्छा रहेगा.

स्वास्थ्य

यदि आप नियमित रूप से रनिंग करते हैं तो सख्त जगहों पर रनिंग करने की बजाय रेत या मिट्टी पर ही दौड़ते हुए रनिंग वाले जूते पहनकर ही उसे करें. क्योंकि इससे आपके पैरों पर बुरा असर नहीं पड़ेगा, साथ ही आपको अपने पाचन को मजबूत करने में भी मदद मिलेगी. इससे आप खुद को सेहतमंद रखने के साथ-साथ अपनी किसी पुरानी समस्याओं से भी निजात पा सकेंगे.

आर्थिक स्थिति

इस सप्ताह आपकी चंद्र राशि के चौथे भाव में बृहस्पति महाराज विराजमान होंगे और इस वजह से आपको अच्छा मुनाफा होने के योग बन रहे हैं, जिसके कारण आप अपने मुनाफ़े के एक बड़े हिस्से को बचाने में सफल रहेंगे. आप अतिरिक्त पैसे को किसी रियल एस्टेट के प्रोजेक्ट या जमीन-प्रॉपर्टी में निवेश करके अपने भविष्य को सुरक्षित भी कर सकते हैं.

परिवार

कुंभ राशि के जातक इस बात का जरूर ध्यान दे, कि दूसरों को राजी करने की क्षमता इस सप्ताह आपको पारिवारिक शांति बनाए रखने में मदद करेगी. इसलिए दूसरों पर अपने निर्णय थोपने से बचे और परिवार के किसी फैसले में अपना पक्ष जरूर रखें. 

शिक्षा

कुंभ राशि के जातकों के लिए ग्रहों की स्थिति शुभ होने के कारण यह सप्ताह बेहद भाग्यशाली रहने वाली है. इसके साथ ही यदि आप उच्च शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपके लिए सप्ताह का मध्य और अंतिम भाग बेहद शुभ साबित होगा. क्योंकि इस दौरान आपको हर विषय को सही से समझने में कोई कठिनाई नहीं आएंगी.

उपाय: मंगलवार के दिन केतु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.

 

Read more!

RECOMMENDED