Aquarius Weekly Horoscope 29 July-4 August 2024: कुंभ राशि के जातकों की सेहत इस सप्ताह अच्छी रहेगी, पारिवारिक विवाद से दूर रहे

Kumbh Weekly Horoscope: कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य से जुड़ी किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा, लेकिन धुम्रपान से संबंधित परिवार के किसी सदस्य की आदत आपको परेशान कर सकती है.

Kumbh Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 10:26 AM IST

कुंभ राशि के लोगों को इस सप्ताह खुद को फिट रखने के लिए आपको ज्यादा मशक्कत नहीं करनी होगी. क्योंकि इस दौरान आपको भाग्य का साथ मिलेगा, जिसके कारण आप अपनी सेहत को बेहतर रखने के लिए कम प्रयास भी करेंगे. इस सप्ताह आपको धन से जुड़ी कोई भी दिक्कत नहीं होगी.

आर्थिक

कुंभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह आर्थिक रुप से काफी शुभ साबित होने वाला है. ऐसे में इस दौरान अपने प्रयासों में थोड़ी भी कमी नहीं आने दें, क्योंकि इस समय आपके धन में वृद्धि करने के लिए अनुकूल ग्रहों की स्थिति आपके लिए बेहतरीन अवसर प्रदान कर सकते हैं.

परिवार

इस सप्ताह घर के किसी सदस्य की धुम्रपान की खराब आदत आपको परेशान करेगी, जिसके चलते आशंका है कि आपका उनके साथ कोई बड़ा विवाद या झगड़ा भी हो. ऐसे में जोश में होश न खोते हुए, उन्हें सही से समझने का प्रयास करें.

कार्यक्षेत्र

शनि देव आपकी चंद्र राशि के पहले/लग्न भाव में उपस्थित होंगे और इसके परिणामस्वरूप इस सप्ताह कार्यक्षेत्र से जुड़ी आपको किसी ऐसी यात्रा पर जाना पड़ेगा, जिसकी आप बहुत समय से प्रतीक्षा कर रहे थे. परंतु इस यात्रा पर जाते समय अपने सभी दस्तावेज और सामान की जांच अच्छे से करें,अन्यथा उसके कारण आपको किसी अंजान जगह पर कष्ट उठाना पड़ सकता है.

शिक्षा

इस सप्ताह आशंका है कि कुछ विपरीत गतिविधियों की वजह से कई छात्रों का मन विचलित हो और इसके परिणामस्वरूप, उन्हें इच्छा अनुसार फलों की प्राप्ति में असफलता मिले. इसलिए जितना मुमकिन हो, ऐसी हर परिस्थिति से बचने के लिए आपको अपनी पढ़ाई-लिखाई और बाकी अन्य कार्यों के बीच एक सही संतुलन बनाकर ही आगे बढ़ने की जरूरत होगी.

उपाय: शनिवार के दिन योग या ध्यान करें.

 

Read more!

RECOMMENDED