Weekly Horoscope Aquarius, 5-11 August, 2024: नौकरी में प्रमोशन के योग हैं, परिवार के किसी सदस्य से हो सकता है विवाद

Weekly Horoscope 5 August to 11 August, 2024: कुभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा. नौकरी में पदोन्नति होगी, तो परिवार के किसी सदस्य से विवाद हो सकता है. इस सप्ताह धन के मामले में थोड़ा सतर्क रहें, वर्ना भारी नुकसान हो सकता है.

Kumbh Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 7:05 PM IST

कुंभ राशि के जातकों के लिए केतु महाराज आपकी चंद्र राशि के आठवें भाव में विराजमान होंगे. ऐसे में आप हमेशा अपनी सुख-सुविधाओं को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करते दिखाई देते हैं. इस सप्ताह आपका ये रवैया आपकी सेहत के लिए हानिकारक साबित हो सकता है. क्योंकि इस दौरान आपका मनमौजी बर्ताव, सेहत के साथ-साथ आपके निजी जीवन को भी कष्टदायक बना सकता है.

आर्थिक

कुंभ राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. इस सप्ताह किसी कारणवश आपका धन चोरी होने की संभावना है इसलिए अपने धन को सोच-समझकर किसी सुरक्षित स्थान पर रखें और उसके बारे में केवल घर के सदस्यों के अलावा किसी को न बताएं.

परिवार

कुंभ राशि के लोगों को इस सप्ताह घर के किसी सदस्य की धुम्रपान की खराब आदत परेशान कर सकती है, जिसके चलते आशंका है कि आपका उनके साथ कोई बड़ा विवाद या झगड़ा भी हो. ऐसे में जोश में होश न खोते हुए, उन्हें सही से समझने का प्रयास करें.

करियर

इस सप्ताह के दौरान अपने पेशे के संदर्भ में कुंभ राशि के जातकों को शानदार परिणाम मिलने की संभावना है क्योंकि आप अपने अनुशासन और कड़ी मेहनत के बल पर कार्यक्षेत्र की हर कूटनीतिक रणनीति को भेदते हुए प्रमोशन के साथ-साथ वेतन वृद्धि प्राप्त करने में भी सफल रहेंगे.

शिक्षा

कुंभ राशि के अनुसार, जो लोग नौकरी से जुड़ी परीक्षाओं में शामिल हो रहे हैं, उनके लिए है ये सप्ताह अधिक मेहनत करने वाला रहेगा. उसके बाद ही उन्हें उपलब्धियों की प्राप्ति होने के योग बनेंगे. इस दौरान यदि किसी भी विषय को समझने में परेशानी आए तो, आप अपने बड़े भाई-बहन या अपने शिक्षकों की मदद ले सकते हैं.

उपाय: शनिवार के दिन गरीबों को दही चावल का दान करें.

 

Read more!

RECOMMENDED