मेष वार्षिक राशिफल 2022: इस राशि वालों के लिए कैसा रहेगा पूरा साल, इन उपायों से होगा लाभ

Aries Yearly Horoscope 2022 In Hindi: मेष राशि के जातकों के लिए साल 2022 मिला जुला रहेगा. कारोबार के लिहाज से यह वर्ष मेष जातकों के लिए अच्छा है. करियर में भी अच्छे मौके मिलेंगे. पारिवारिक जिंदगी अच्छी रहेगी. साल के अंत में घर में धार्मिक आयोजन हो सकते हैं.

मेष वार्षिक राशिफल 2022
आशुतोष रंजन
  • नई दिल्ली,
  • 12 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 4:32 AM IST
  • कारोबार के लिहाज से अच्छा है 2022
  • करियर में मिलेगा मिला जुला फल
  • परिवार में शांतिपूर्ण वातावरण रहेगा

Aries Yearly Horoscope 2022: साल 2021 अपने अंत की ओर है और साल 2022 शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. नए साल से लोगों को काफी उम्मीदें रहती है. आप यह जानने को उत्सुक भी होंगे कि आने वाला साल आपके लिए कैसा रहेगा. आपकी राशि नए साल को लेकर क्या कुछ कह रही है. तो जानते हैं कि मेष राशि (Aries Horoscope) के जातकों के लिए नया साल क्या कुछ लेकर आने वाला है और पूरा साल कैसा बीतेगा.

कैसा रहेगा करियर?
मेष राशि के जातकों के लिए साल 2022 करियर (Aries Career Horoscope 2022) के लिहाज से अच्छा है. आपको इस साल अच्छे अवसर मिलेंगे. महत्वपूर्ण निर्णय लेने का शुभ योग मई के मध्य से अक्टूबर तक रहेगा. साल की शुरुआत में मिले जुले परिणाम मिलेंगे. जनवरी से मार्च तक सबकुछ सामान्य रहेगा. नवंबर और दिसंबर में ऊर्जा थोड़ी कम होगी. साल के अंत में थोड़ी परेशानी हो सकती है. बड़ी सलाह यह है कि कोई बड़ा कर्ज नहीं लें. पैसा सोच समझकर ही खर्च करें. कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले किसी वरिष्ठ की सलाह लें.

पारिवारिक स्थिति
मेष राशि के जातकों के लिए साल की शुरुआत काफी अच्छी रहेगी. परिवार में शांतिपूर्ण वातावरण रहेगा. साल के अंत में कुछ शुभ कार्य भी हो सकते हैं. इससे घर में सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा. आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों की ओर झुकाव रहेगा. जीवन में आराम मिलेगा और सुखद अनुभव प्राप्त करेंगे. नवविवाहितों को शुभ समाचार मिल सकता है. विवाह नहीं हो रहा है योग बनता हुआ दिखाई दे रहा है.

कैसा रहेगा कारोबार?
कारोबार के लिहाज से मेष राशि (Aries Yearly Financial Horoscope 2022) के जातकों के लिए नया साल काफी अच्छा साबित हो सकता है. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा जिससे कारोबार में भी तरक्की होगी. नए मौके मिल सकते हैं. स्टार्ट अप की सोच रहे हैं तो ये साल आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है. पुराना निवेश है तो अच्छे रिटर्न मिलने की उम्मीद है. नए क्षेत्रों में निवेश करने की सोच रहे हैं तो समय आपके अनुकूल है. विदेश यात्रा का भी मौका मिल सकता है.

स्वास्थ्य
मेष राशि के जातकों के लिए साल 2022 सामान्य रहेगा. स्वास्थ्य को बेहतर रखने के लिए स्वस्थ्य भोजन, योग, व्यायाम, ध्यान को अपनी डेली रूटीन में शामिल करें. आपके खुश और मानसिक रूप से शांत रहने की संभावना भी काफी प्रबल है.

ज्योतिष उपाय

  • लाल रंग का प्रयोग ज्यादा करें. जैसे लाल रूमाल रखें और टाई भी लाल रंग की पहनें
  • अपने घर में महामृत्युंजय यंत्र को स्थापित करें और हर दिन उसकी पूजा करें
  • मंगलवार के दिन चमेली का तेल और सिंदूर हनुमान जी को अर्पित करें
  • गुरुवार को दाल या केले का दान करें
  • बेहतर योग के लिए गुरुवार के दिन व्रत भी रख सकते हैं

 

Read more!

RECOMMENDED