Cancer Weekly Horoscope 7-13 October 2024: करियर में आएगी चुनौती, सेहत रहेगी बढ़िया, पैसों की होगी बारिश, पढ़िए कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल

कर्क साप्ताहिक राशिफल: कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला रहेगा. इस सप्ताह आपका प्रेम जीवन नया मोड़ ले सकता है. साथ ही का में कुछ चुनौतियां रहेंगी. काम में ध्यान देने की जरूरत है.

Cancer Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 अक्टूबर 2024,
  • अपडेटेड 3:10 PM IST

कर्क साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह कर्क राशि के लोगों का स्वास्थ्य काफी अच्छा रहेगा. इसके अलावा सप्ताह पैसों की कोई कमी नहीं होगी. हालांकि, इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों को अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है. इसके अलावा प्रेम संबंध अच्छे बने रहेंगे. प्रेम के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा है.

करियर में चुनौती
कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काम के लिहाज से चुनौती भरा रहने वाला है. अपने काम को अच्छे से करें और उम्मीदों पर खरा उतरें. साथ ही काम के दौरान आपकी स्किल और क्षमता की परीक्षा होगी. काम अच्छे से करेंगे तो आपकी कंपनी के लिए फायदेमंद साबित होगा. ये सप्ताह कलाकार, लेखक, बैंकर, शेफ और इंडजीनियर के लिए काफी व्यस्त रहने वाला है.

इस सप्ताह कर्क राशि के लेगों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. अलग-अलग जगहों से पैसे मिलने की संभावना है. इसके अलावा किसी पुराने निवेश से अच्छा रिटर्न मिल सकता है. साथ ही आपको कोई पारिवारिक संपत्ति विरासत में मिल सकती है. इस सप्ताह ऑनलाइनल लॉटरी से अच्छे नतीजे मिलेंगे. कुल मिलाकर इस सप्ताह कर्क राशि के लोगों के लिए पैसों की बारिश होगी.

सेहत रहेगी बढ़िया
इस सप्ताह कर्क राशि के ज्यादातर लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. हालांकि, बच्चों को खेलते समय चोट लग लग सकती है. महिलाएं गर्भवती हो सकती है. जिन लोगों को लीवर से जुड़ी कोई बीमारी है, उनको इस सप्ताह सावधान रहने की जरूरत है. कुछ बुजुर्गों को नींद से जुड़ी समस्या हो सकती है. ऐसे लोगों को डॉक्टर के पास जाना चाहिए.

प्रेम में नया अध्याय
कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह प्यार से भरा रहेगा. रिश्ते को लेकर खुला रवैया रखे.  हालांकि, छोटी-मोटी परेशानी आ सकती हैं. प्रेम में इस सप्ताह आपके साथ कुछ नया हो सकता है. कहीं बात बिगड़े तो पार्टनर के साथ बैठकर बात करें. इस सप्ताह गलतफहमियों से बचें. इसके अलावा सिंगल लोगों को इस सप्ताह अपने लिए जीवनसाथी मिलने की संभावना है.

सलाह:
हर रोज 11 बार ऊं नम: शिवाय का जाप करें.
शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग:  सफेद
लकी नंबर: 2
शुभ रत्न:   मोती

Read more!

RECOMMENDED