Sagittarius Weekly Horoscope 10-16 June 2024: फैमिली के साथ धार्मिक आयोजन में हो सकते हैं शामिल, पैसा कमाने का मिलेगा मौका

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातक फैमिली के साथ किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. इससे जातक को पॉजिटिव एनर्जी मिलेगी. जातकों को इस हफ्ते धन कमाने का मौका मिलेगा. हालांकि जातकों को सलाह है कि वो अपने पैसे को सही जगह पर निवेश करें. इससे फायदा हो सकता है. जातकों को समय का भी सही उपयोग करने की सलाह दी जाती है.

Dhanu saptahik rashifal 10 june to 16 june 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 जून 2024,
  • अपडेटेड 1:57 PM IST

10 जून से 16 जून 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को ये महसूस करेंगे कि करियर में आपके सहयोगी आपसे बेहतर कर रहे हैं. ऐसे में उनकी तारीफ करनी होगी. इससे आपकी छवि में सुधार होगा और आप खुद को एनर्जेटिक महसूस करेंगे. जातकों को इस हफ्ते धन कमाने का मौका मिलेगा. धनु राशि के जातक इस हफ्ते फैमिली के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. जातक इस समय का सदुपयोग किसी जरूरी काम को पूरा करने में कर सकते हैं.

काम करने वालों की तारीफ करने का समय-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर में सहयोगियों के काम की तारीफ करने का समय है. जातकों को महसूस होगा कि आपके आसपास के लोग अपने कार्यक्षेत्र में सामान्य से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में उनकी सफलता से ईर्ष्या करने की बजाय उनकी तारीफ करनी होगी. इससे उनका उत्साहवर्धन होता है और वो और बेहतर कर सकते हैं. उनकी तारीफ करने से जातकों की छवि भी अच्छी होगी और वो खुद पॉजिटिव एनर्जी से भर रहेंगे.

धन कमाने का मिलेगा मौका-
जातक इस हफ्ते अच्छा-खासा धन कमा सकते हैं. धनु राशि के जातकों को अपनी मेहनत और लगन से कई मौके मिलेंगे, जहां से जातक पैसा कमा सकते हैं. इसके लिए जरूरी है कि जातकों को अपना पैसा सही जगह पर निवेश करना होगा. जातकों को पैसा किसी अच्छी योजना में निवेश करने की जरूरत है.

धार्मिक कामों में शामिल हो सकते हैं जातक-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते धार्मिक कार्यों में होंगे. जातक अपनी फैमिली के साथ किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. इससे जातक और उनके परिवार को आत्मिक शांति मिलेगी. इससे जातक के मन में पॉजिटिव विचार उत्पन्न होंगे.

बर्बाद ना करें समय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते खुद के लिए भरपूर समय मिलेगा. लेकिन आशंका है कि जातक इस समय का इस्तेमाल सही काम के लिए नहीं कर पाएंगे और इसे बर्बाद कर सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि इस समय का उपयोग अपनी कुछ जरूरतों को पूरा करने में करना चाहिए. 

छात्रों के लिए सही समय-
धनु राशि के छात्र उन लोगों के सामने खुद को साबित करेंगे, जो उनको अयोग्य समझते थे. इसके बाद जातक की गिनती अच्छे छात्रों में होगी और उनकी तारीफ भी होगी. उनकी कोशिश की तारीफ होगी. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि वो खुद के अंदर अहंकार ना आने दें. ये आपकी छवि खराब कर सकता है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गुरुवार को बृहस्पति ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करना चाहिए. इस हफ्ते जातकों को किसी गरीब की मदद करनी चाहिए. इससे जातक को मानसिक शांति मिलेगी.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED