Sagittarius Weekly Horoscope 11-17 December 2023: पुरानी समस्याओं से मिलेगा छुटकारा, कारोबार में सफलता, दूसरों के कहने पर ना करें निवेश

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और जीवन में सुख-शांति आएगी. इस हफ्ते जातकों को कारोबार में उथल-पुथल से छुटकारा मिलेगा. हालांकि जातकों को दूसरे के कहने पर निवेश करने से बचना चाहिए. इससे आर्थिक नुकसान होना तय है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 11 दिसंबर से 17 दिसंबर 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 दिसंबर 2023,
  • अपडेटेड 8:36 PM IST

11 दिसंबर से 17 दिसंबर 2023 तक के हफेता धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. पाचन तंत्र पर बुरा असर पड़ सकता है. हालांकि इस हफ्ते जातकों को पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और जीवन में सुख-शांति आएगी. इस हफ्ते जातक अगर किसी दूसरे के नक्शेकदम पर चलकर कोई निवेश करेंगे तो उनको आर्थिक नुकसान होना तय है. इसलिए दूसरों के कहने पर अपना पैसा कहीं भी लगाने से बचें और समझदारी से काम लें. इस हफ्ते धनु राशि के जातकों का परिवार के सदस्यों के साथ कोई बड़ा विवाद हो सकता है. जिसको लेकर जातक गुस्सा भी हो सकते हैं. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कारोबार में उथल-पुथल से छुटकारा मिलेगा. जातकों को कारोबार में खूब तारीफ और प्रगति मिलेगी. जातक को भाग्य का साथ मिलेगा.जातक को कम मेहनत में ही खूब फायदा मिलेगा.

सेहत को लेकर रहें सतर्क-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. कसरत करते समय थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत है. पाचन तंत्र कमजोर हो सकता है. इसलिए थोड़ा सेहत को लेकर ध्यान देने की जरूरत है. हालांकि जातकों को कसरत करने से पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगी और जीवन में सुख-शांति आएगी.

दूसरे के नक्शेकदम पर चलने से नुकसान-
धनु राशि के जातक अगर दूसरों नक्शेकदम पर चलकर कोई निवेश करना चाहते हैं तो उनको थोड़ा संभलकर रहना चाहिए. दूसरे को देखकर निवेश करने से नुकसान ही होगा. इससे आर्थिक नुकसान होना तय है. इसलिए दूसरो के कहने पर अपना पैसा कहीं भी लगाने से बचें और समझदारी से काम लें.

देर से घर पहुंचने से हो सकती है परेशानी-
इस हफ्ते देर से घर पहुंचने की आदत जातकों के लिए परेशानी का सबक बन सकती है. इसकी वजह से परिवार में विवाद हो सकता है. घर के सदस्यों से जातक की लड़ाई भी हो सकती है. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि समय पर घर पहुंचने की कोशिश करें और अगर किसी भी स्थिति में समय पर घर नहीं पहुंच पाते हैं तो परिवार के सदस्यों के साथ लड़ाई ना करें. उनकी बातों को इग्नोर करने की कोशिश करें, ताकि किसी भी तरह के विवाद से बच सकें.

कारोबार में आएगी स्थिरता-
जातकों के कारोबार में इस हफ्ते स्थिरता आएगी. व्यापारियों को इस हफ्ते उथल-पुथल से छुटकारा मिलेगा. कारोबार में तारीफ और प्रगति मिलेगी. जातकों को इस हफ्ते भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. जातकों को कम मेहनत का ज्यादा फल मिलेगा.

धनु राशि के छात्रों के जीवन में कई पॉजिटिव बदलाव आएंगे. अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसके लिए सबसे अच्छा समय है. इस समय जातक पर भगवान की कृपा बनी रहेगी और अच्छी सफलता मिलने की संभावना है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को शनिवार के दिन राहु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करना चाहिए.इसके अलावा जरूरतमंदों को गर्म कपड़े दान करें. इस हफ्ते कम से कम 5 गरीबों को कंबल दान करें. इसके जातक का भाग्य का साथ मिलेगा और जीवन के सारे कष्ट दूर हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED