Weekly Horoscope Sagittarius 12-18 August 2024: धन को लेकर रहें सतर्क, परिवार को दें समय, छात्रों के लिए पॉजिटिव रहेगा ये हफ्ता

Weekly Horoscope 12 August to 18 August 2024: Sagittarius राशि के जातकों को परिवार के साथ समय बिताने की सलाह दी जाती है. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो परिवार में तनाव हो सकता है. धनु राशि के जातकों को पैसे के लेनदेन में सतर्क रहने की जरूरत है. धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता पॉजिटिव रहने वाला है. छात्रों को खुशखबरी मिल सकती है.

Sagittarius Weekly Horoscope 12 August to 18 August 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 09 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 5:31 PM IST

12 अगस्त से 18 अगस्त 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. जो जातक जिम जाते हैं, उनको इस हफ्ते अधिक वजन उठाने से बचना चाहिए. क्योंकि इससे मांसपेशियों में खिंचाव हो सकता है. इस हफ्ते जातकों को धन हानि हो सकती है. जातकों को सलाह दी जाती है कि लेनदेन से जुड़े मामलों में सतर्क रहें. ऑफिस में ज्यादा काम की वजह से पारिवार से दूरियां बढ़ सकती हैं. अगर आप मानसिक तनाव से मुक्ति चाहते हैं तो परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश करें.

हो सकता है धन का नुकसान-
इस हफ्ते जातकों को धन को लेकर ज्यादा सतर्क रहना है. इसकी संभावना ज्यादा है कि पैसे का नुकसान हो सकता है. इसलिए लेनदेन के मामलों में सतर्क रहें. अगर जातक सतर्क रहते हैं तो उनमें विपरीत हालात को भी अपने पक्ष में मोड़ने की क्षमता है. इसलिए जातकों को सतर्क रहने की सलाह दी जाती है.

सेहत को लेकर रहें सतर्क-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. जो जातक जिम जाते हैं, उनको ज्यादा वजन उठाने से बचने की जरूरत है. अगर ज्यादा वजन उठाते हैं तो मांसपेशियों में खिंचाव हो सकता है. जिसकी दिक्कत आ सकती है. इसके अलावा बाकी सेहत अच्छी रहेगी.

परिवार को दें समय-
धनु राशि के जातकों को परिवार को समय देने की सलाह दी जाती है. इस हफ्ते जातकों को अधिक काम की वजह से पारिवारिक से दूरी हो सकती है. लेकिन अगर मानसिक तनाव से मुक्ति पाना चाहते हैं तो जातकों को घर के लोगों के साथ समय बिताने की जरूरत होगी.

रणनीति के तहत काम करने की सलाह-
कारोबार करने वाले जातकों को रणनीति की तहत काम करने की सलाह दी जाती है. जातकों को कारोबार में सबकुछ स्पष्ट रखने की जरूरत है. जातकों को लाभ तभी होगा, जब वो कारोबार को बढ़ाने की कोशिश करेंगे. जातकों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. जातकों को इस हफ्ते मेहनत का फल मिलेगा. धनु राशि के छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी.

इस सप्ताह का उपाय-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को भाग्य को मजबूत करने के लिए कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गुरुवार को गरीबों को भोजन कराना चाहिए. गरीब बुजुर्गों को दान करने से आर्थिक लाभ होगा.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED