Sagittarius Weekly Horoscope 14-20 August 2023: समझदारी से निवेश पर मिलेगा फायदा, विदेश जाने के लिए अनुकूल समय, सफलता को खुद पर ना होने दें हावी

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के परिवार का कोई सदस्य विदेश जाना चाहता है तो ये हफ्ता काफी अनुकूल है. अगर जातक समझदारी से निवेश करते हैं तो उसका फायदा होगा. जातकों को यात्रा ना करने की सलाह दी जाती है. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि सफलता को खुद पर हावी ना होने दें.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 14 अगस्त से 20 अगस्त 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 अगस्त 2023,
  • अपडेटेड 3:54 PM IST

14 अगस्त से 20 अगस्त 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के अनुकूल होगा. अगर परिवार का कोई सदस्य विदेश में बचना चाहता है तो ये समय अनुकूल रहने वाला है. इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को हर तरह की यात्रा से बचना चाहिए, ताकि थकान और तनाव महसूस ना हो. धनु राशि के जातक अगर समझदारी से निवेश करते हैं तो उसका पॉजिटिव फल भी मिलेगा. अगर किसी काम को लेकर जरूरत पड़े तो अनुभवी की सलाह ले सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते जातक अपने सपने को पूरा करने की पूरी कोशिश करें. यह समय जातक के करियर में उन्नति लेकर आएगा. जातकों को ये भी सलाह दी जाती है कि सफलता को खुद पर हावी ना होने दें.

समझदारी से निवेश से फायदा-
जातकों को अपनी मेहनत की कमाई को सोच-समझकर निवेश करने की जरूरत है. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते समझदारी से निवेश करें. समझदारी से किए गए निवेश से लाभ होगा. जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर जरूरत पड़ेगी तो बड़ों और अनुभवी व्यक्ति की सलाह ले सकते हैं.

विदेश में बसने की इच्छा हो सकती है पूरी-
धनु राशि के जातकों के परिवार का कोई सदस्य विदेश मे बसना चाहता है तो ये हफ्ता उसके लिए काफी अनुकूल है. ऐसे योग बन रहे हैं कि उस सदस्य की विदेश में बसने की इच्छा पूरी हो सकती है. जातकों को सलाह दी जाती है कि आप अपने सपने को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश करें.

सफर से बचना चाहिए-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते किसी भी तरह की यात्रा से बचना चाहिए, ताकि तनाव और थकान से महसूस ना हो. थकान की वजह से काम प्रभावित हो सकता है और इसके साथ ही सेहत पर भी इसका बुरा असर पड़ेगा.

करियर में उन्नति लेकर आएगा ये हफ्ता-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर में उन्नति लेकर आएगा. जातकों को सलाह दी जाती है कि धैर्य ना खोएं और ना ही जल्दबाजी में कोई फैसला लें. जातकों को ये भी सलाह दी जाती है कि सफलता को खुद पर हावी ना होने दें. धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता सामान्य रहने वाला है. हो सकता है कि छात्र पढ़ाई को लेकर कुछ ज्यादा दबाव महसूस करेंगे. पढ़ाई में याद करने में दिक्कत हो सकती है.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना 11 बार 'ओम राहवे नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा जातकों को गाय को अन्न खिलाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED