Sagittarius Weekly Horoscope 15-21 July 2024: भाग्य का मिलेगा साथ, करियर में होगा लाभ, लेने पड़ सकते हैं बड़े फैसले

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कई महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ सकते हैं. इससे जातकों को तनाव हो सकता है. जातकों को समझदारी से किसी भी तरह का निवेश करने की जरूरत है. अगर घर में कोई बुजुर्ग काफी समय से बीमार है तो उसकी सेहत में सुधार होगा.

Sagittarius Weekly Horoscope 15 July to 21 July 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 12 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 2:32 PM IST

15 जुलाई से 21 जुलाई 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को कई महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ सकते हैं. जिसकी वजह से जातकों को तनाव और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर फैसले लेने में कोई संकोच हो रहा है तो सीनियर या घर के बड़े लोगों से सलाह जरूर लें. जातकों को समझदारी से पैसे निवेश करने की भी सलाह दी जाती है. अगर घर में कोई बुजुर्ग लंबे समय से बीमार है तो उसकी सेहत में सुधार हो सकता है. इस हफ्ते जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा.

समझदारी से करें निवेश-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते निवेश को लेकर काफी सचेत रहने की जरूरत है. इस हफ्ते जातकों को समझ आएगा कि समझदारी से किया गया निवेश ही फलदायी होता है. जातकों को इस हफ्ते अपने पैसों को सोच-समझकर निवेश करने की जरूरत है. अगर निवेश को लेकर किसी भी तरह का संदेह है तो दूसरों से सलाह जरूर लें.

अहम फैसले ले सकते हैं जातक-
ये हफ्ता धनु राशि के जातकों के लिए काफी महत्वपूर्ण है. इस हफ्ते जातक कई अहम फैसले ले सकते हैं. जिसकी वजह से जातक के मन में तनाव होगा और चिंता बढ़ेगी. ऐसे में जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर कोई फैसला लेने में कोई समस्या आ रही है तो बड़ों से सलाह जरूर लें. इससे जातकों को फायदा होगा.

बुजुर्ग की सेहत में होगा सुधार-
अगर जातक के घर में कोई बुजुर्ग लंबे समय से बीमार है तो इस हफ्ते उसकी सेहत में सुधार आएगा या समस्या से मुक्ति मिलने की संभावना है. इस फैमिली में पॉजिटिव माहौल रहेगा. परिवार के सभी सदस्य पुरानी यादों को ताजा करके खुश होंगे.

भाग्य का मिलेगा साथ-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. जिसकी वजह से जातक करियर में अच्छी बढ़त हासिल कर सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि अपने लक्ष्य को पाने के लिए लगातार कोशिश जारी रखें. इस हफ्ते जातकों को कुछ नया करने के लिए प्रयास करने होंगे. जातकों को सलाह दी जाती है कि इस दौरान सोशल मीडिया का इस्तेमाल ना करें. इससे आपका काफी समय बर्बाद हो सकता है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को मंगलवार के दिन केतु ग्रह के लिए हवन करना होगा. इससे जातक का भाग्य और भी मजबूत होगा और सारी मनोकामनाएं पूरी होंगी.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED