Weekly Horoscope Sagittarius 16-22 September 2024: जातक का बढ़ेगा मान-सम्मान, फिजूलखर्ची रोकने की दी जा रही सलाह

Weekly Horoscope 16 September to 22 September 2024: धनु राशि के जातक इस हफ्ते ज्यादा फिजूलखर्ची कर सकते हैं. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि सोच-समझकर के पैसे खर्च करें. पहले घर में जो चीजें मौजूद हैं, उनका इस्तेमाल करें. उसके बाद कुछ नया खरीदने का प्लान करें. धनु राशि के जातकों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा.

Sagittarius Weekly Horoscope 16 September to 22 September 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 13 सितंबर 2024,
  • अपडेटेड 4:01 PM IST

16 सितंबर से 22 सितंबर 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर चिंता नहीं करने की सलाह दी जाती है. अगर चिंता करते हैं तो आपको दिक्कत बढ़ सकती है. जातक इस हफ्ते गैरजरूरी चीजें खरीदकर ज्यादा पैसा खर्च कर सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि पहले आपके पास मौजूद चीजों का इस्तेमाल करें, उसके बाद नया सामान खरीदें. भाई-बहन का स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है. जातक इस हफ्ते पारिवारिक जिम्मेदारियों का ध्यान रखेंगे, जिससे उनका मान-सम्मान बढ़ेगा. जातकों को फैमिली में बड़ लोगों का सहयोग मिलेगा.

सेहत की चिंता करने की जरूरत नहीं-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सेहत को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है. चिंता से दिक्कत और बढ़ जाती है. इसलिए चिंता से दूर रहने की जरूरत है. जातकों को खुद को व्यस्त रखने की जरूरत है और सही डॉक्टर से संपर्क करने की जरूरत है. जातकों को इस हफ्ते फ्री महसूस करने की जरूरत है.

फिजूलखर्ची पर लगाएं लगाम-
इस हफ्ते जातक ना चाहते हुए भी गैरजरूरी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं. इस हफ्ते जातकों को कुछ नया खरीदने से पहले उन चीजों का इस्तेमाल करना चाहिए, जो उनके पास पहले से मौजूद है.

जातक को मान-सम्मान मिलेगा-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते समाज में मान-सम्मान मिलेगा. परिवार के सदस्यों को पूरा साथ मिलेगा. इस दौरान जातक पारिवारिक जिम्मेदारियों का ध्यान रखेंगे. फैमिली में आपके सहयोग को देखकर बाकी सदस्यों की नजर में आपका सम्मान बढ़ जाएगा. जातकों को फैमिली में बड़े लोगों का सहयोग भी मिलेगा. इससे जातक को अपने जीवन की तमाम समस्याओं को खत्म करने में मदद मिलेगी.

आर्थिक तौर पर बेहतर रहेगा हफ्ता-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता आर्थिक तौर पर बहुत अच्छा रहेगा. कारोबार करने वाले जातकों के लिए ये हफ्ता बेहतर नतीजे देने वाला है. संभव है कि इस हफ्ते आपके परिवार के सदस्य आपकी आर्थिक मदद करेंगे. हालांकि जातकों के भाई-बहन की सेहत खराब रह सकती है. जिससे उनके इलाज पर पैसा खर्च करना पड़ सकता है.

छात्रों को मेहनत करने की जरूरत-
अगर धनु राशि के छात्र उच्च शिक्षा हासिल करने की सोच रहे हैं तो इसके लिए जातकों को इस समय कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. जातकों को इस हफ्ते भाग्य का साथ मिलेगा. इस हफ्ते जातक जो कुछ भी पढ़ेंगे, उसे याद करने में सफलता मिलेगी.
 
इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गुरुवार के दिन गरीबों को अन्न का दान करना चाहिए. इससे जातक का भाग्य मजबूत होगा. इसका लाभ जातकों को करियर में मिलेगा.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED