Sagittarius Weekly Horoscope 18-24 December 2023: माता-पिता के पुराने परिचितों से हो सकती है मुलाकात, फिजूलखर्ची से बचने की सलाह

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता खुशहाली लेकर आएगा. जातकों के परिवार में इस हफ्ते शांति रहेगी. माता-पिता के किसी पुराने परिचित से मुलाकात हो सकती है, जिसके जरिए जातक के माता-पिता के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी. जातकों को फिजूलखर्ची से बचने की सलाह दी जाती है.

Sagittarius Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 दिसंबर 2023,
  • अपडेटेड 2:46 PM IST

18 दिसंबर से 24 दिसंबर 2023 तक का हफ्ता धनु राशि के जातक के जीवन में खुशहाली लेकर आएगा. परिवार में शांति रहेगी. पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. इस सप्ताह जातक गैर-जरूरी वस्तुएं खरीदकर फिजूलखर्ची कर सकते हैं. ऐसे में सलाह दी जाती है कि कुछ नया खरीदने से पहले विचार-विमर्श जरूर कर लें. धनु राशि के जातकों को अपने माता-पिता के पुराने परिचितों से मिलने का मौका मिलेगा और कई नई बातें जानने का मौका मिलेगा. पार्टनरशिप में कारोबार करते हैं तो सर्तक रहने की जरूरत है. आपको महसूस होगा कि आपका पार्टनर वादा नहीं निभा रहा है. इसकी वजह से जातक को परेशानी हो सकती है. धुन राशि के छात्रों के लिए ये समय काफी अनुकूल है. मन लगाकर पढ़ाई करने का फायदा जरूरी मिलेगा.

सेहत को लेकर रहें सतर्क-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. अगर जातक रोजाना व्यायाम करते हैं, दौड़ते हैं तो आपको स्पोर्ट्स शूज का इस्तेमाल करना चाहिए, ताकि आपके पैरों पर बुरा असर ना पड़े. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आपका पाचन तंत्र भी प्रभावित होगा. जातकों को सेहत से जुड़ी पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और आपका जीवन सुख-शांति से व्यतीत होगा.

बेवजह खर्च ना करें-
धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते गैरजरूरी खर्च ना करें. संभव है कि जातक अनावश्यक वस्तुएं खरीदकर फिजूलखर्ची कर सकते हैं. ऐसे में जातकों को कुछ भी नया खरीदने से पहले उन चीजों को इस्तेमाल करना होगा, जो उनके पास पहले से ही मौजूद हैं.

परिवार में शांति का माहौल-
धनु राशि के जातकों के परिवार में इस हफ्ते शांति का माहौल रहेगा. जातक परिवार के सदस्य के साथ सुकून भरे पल बिता सकेंगे. इस दौरान जातक के माता-पिता के पुराने परिचितों से मिलने का मौका मिलेगा और उनके बारे में नई बातें जानने का मौका मिलेगा.

कारोबार में पार्टनर से मिल सकता है धोखा-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कारोबार में सतर्क रहने की जरूरत है. अगर जातक पार्टनरशिप में कारोबार करते हैं तो इस हफ्ते उनको महसूस होगा कि उनका पार्टनर अपना वादा पूरा नहीं कर रहा है. इस वजह से जातक तनावग्रस्त और परेशान रह सकते हैं. ऐसे में बेहतर होगा कि जातक उनके साथ बैठें और बातचीत करके मामले को सुलझाने की कोशिश करें. अगर ऐसा कर पाएंगे तो हालात में सुधार हो सकता है.

छात्रों के अनुकूल समय-
धनु राशि के छात्रों के लिए अनुकूल समसय है. इस हफ्ते जातक के मन में किसी विषय को लेकर चल रही शंका दूर होगी. जो जातक हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स, लॉ और सोशल सर्विस की पढ़ाई कर रहे हैं, उन्हें इस समय अपनी मेहनत के मुताबिक सफलता मिलेगी. इसलिए जातकों को घरेलू मुद्दों पर सोचने में समय बर्बाद करने की जरूरत नहीं है, उनको अपने पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गुरुवार के दिन गरीब लोगों को खाना खिलाना होगा. इससे भाग्य मजबूत होगा और अगर जातक इस हफ्ते गर्म कपड़े दान करते हैं तो उनको इसका फायदा होगा.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED