Weekly Horoscope Sagittarius, 2-8 September 2024: गाड़ी या प्रॉपर्टी खरीदने का योग, करियर के लिए पॉजिटिव समय

Weekly Horoscope 2 September to 8 September 2024: धनु राशि के जातकों इस हफ्ते गाड़ी या प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना सकते हैं. करियर के लिहाज से भी ये समय जातकों के लिए अच्छा रहेगा. धनु राशि के छात्रों को शुभ समाचार मिल सकता है. हालांकि जातकों को सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरुरत है. इतना ही नहीं, जातकों को इस हफ्ते विदेश जाने का मौका मिल सकता है.

Weekly Horoscope Sagittarius
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 02 सितंबर 2024,
  • अपडेटेड 12:22 PM IST

2 सितंबर से 8 सितंबर 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरुरत है. ज्यादा सफर करने से सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. इसलिए सफर नहीं करने की सलाह दी जाती है. जातकों को सोच-समझकर निवेश करने की जरुरत है. निवेश को लेकर अनुभवी व्यक्ति की सलाह लिया जा सकता है. अगर जातक के माता-पिता का स्वास्थ्य खराब है तो उसमें सुधार होगा. जातक का पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. जातक इस हफ्ते प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना सकते हैं. करियर के लिहाज से ये समय काफी पॉजिटिव है. कई जातकों को विदेश यात्रा पर जाने का मौका भी मिलेगा.

सेहत को लेकर रहें सतर्क-
धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरुरत है. इस हफ्ते जाक की सेहत खराब रह सकती है. जिसकी वजह से सफर के दौरान झुंझलाहट हो सकती है. जातकों को सेहत को ध्यान में रखकर सफर करने से बचने की जरुरत है. अगर जातक ऐसा नहीं करते हैं, तो उनको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि जातक के माता-पिता की सेहत अच्छी रहेगी. अगर किसी जातक के माता-पिता की सेहत खराब है तो उसमें सुधार आएगा.

सोच-समझकर करें निवेश-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते समझ आ जाएगा कि बिना विचार किए निवेश से नुकसान होता है. अगर जातक सोच-समझकर निवेश करते हैं तो उनको लाभ होगा. इस हफ्ते जातकों को अपनी मेहनत की कमाई को सोच-समझकर निवेश करने की जरुरत है, ताकि उसका ज्यादा से ज्यादा फायदा हो सके. अगर निवेश को लेकर कोई संशय हो तो अनुभवी व्यक्ति से सलाह जरूर लें.

गाड़ी या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं जातक-
धनु राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन इस हफ्ते अच्छा रहने वाला है. परिवार में खुशहाली रहेगी. परिवार के सदस्य एक-दूसरे से सामंजस्य बनाकर चलेंगे. इस हफ्ते जातक कोई वाहन या संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं. करियर के लिहाज से ये हफ्ता काफी शुभ साबित होने वाला है. जातकों को विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. इससे जातकों को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा.

इंजीनियरिंग, मेडिकल और लॉ के छात्रों के लिए ये हफ्ता काफी पॉजिटिव है. हालांकि बाकी फील्ड के छात्रों को मेहनत करनी पड़ेगी.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते गुरुवार के दिन गरीबों को भोजना करना चाहिए. इसके साथ ही जरुरतमंदों को कपड़े दान करने से भी शुभ फल मिलेगा और जातक करियर में अच्छा करेंगे.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED