Weekly Horoscope Sagittarius 21-27 October 2024: करियर में सफलता के योग, आर्थिक स्थिति में सुधार, घर को लेकर बदलाव पर जरूर लें सलाह

Weekly Horoscope 21 October to 27 October 2024: इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को करियर में सफलता मिल सकती है. काम की तारीफ हो सकती है. जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर घर को लेकर कोई बदलाव करने की सोच रहे हैं तो बड़े-बुजुर्गों से राय जरूर लें.इस हफ्ते जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

Weekly Horoscope 21 October to 27 October 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 अक्टूबर 2024,
  • अपडेटेड 6:49 PM IST

21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते स्वास्थ्य संबंधी छोटी-छोटी दिक्कतों से राहत मिल सकती है. आंखों की समस्या से निजात पाने के लिए ज्यादा से ज्यादा पानी पीने की सलाह दी जाती है. इस हफ्ते आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. जिससे घर की जरूरी चीजें खरीदने में आसानी होगी. इस हफ्ते जातक घर में कुछ बदलाव कर सकते हैं. हालांकि कोई भी बदलाव से पहले दोस्तों या परिवार से राय जरूर लें. इस हफ्ते जातक के करियर में उन्नति होगी. लेकिन नई जिम्मेदारी से थोड़ा तनाव हो सकता है.

सेहत में होगा सुधार-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों की सेहत में सुधार होगा. इस हफ्ते जातक को चेहरे और गले से जुड़ी समस्याओं से राहत मिल सकती है. जातकों को ठंडे पानी के सेवन नहीं करने की सलाह दी जाती है. इसके साथ ही भोजन करते समय फल जरूर लें. अगर जातक को आंखों में दिक्कत है तो ज्यादा से ज्यादा पानी पीने की सलाह दी जाती है.

धनु राशि के छात्रों को सेहत को लेकर लापरवाही नहीं बरतने की सलााह दी जाती है. छात्रों को सेहतमंद रहने के लिए संतुलित आहार लेने की जरूरत है. संभव है कि सेहत खराब होने का असर पढ़ाई पर हो सकता है. 

आर्थिक स्थिति में होगा सुधार-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. जिसकी वजह से जातक घर की जरूरी चीजें खरीद सकते हैं. इससे जातक की फैमिली खुश रहेगी और जातक को कुछ अच्छा करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा.

जातक के मन में इस हफ्ते कुछ बदलाव करने की इच्छा होगी. हालांकि घर से जुड़ा कोई भी बदलाव करने से पहले बड़ों से राय लेने की सलाह दी जाती है. सबकुछ समझ कर ही कोई फैसला लेना उचित रहेगा. अगर जातक ऐसा नहीं करते हैं तो आलोचना झेलना पड़ सकता है.

करियर में उन्नति के योग-
धनु राशि के जातकों के करियर में उन्नति के योग बन रहे हैं. जातक को प्रमोशन मिल सकता है. लेकिन जब नई जिम्मेदारी आएगी तो उसके साथ दबाव भी आएगा. जातक को मानसिक तनाव हो सकता है. ऐसे में जातकों को सलाह दी जाती है कि खुद को शांत रखें और तनाव को दूर करने की कोशिश करें.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 22 बार 'ॐ दुर्गाय नमः' का जाप करना चाहिए. किसी भी जरूरतमंद को कपड़े दान करना चाहिए. इससे जातक का भाग्य मजबूत होगा.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED