Sagittarius Weekly Horoscope 22-28 January 2024: करियर में मिल सकती है तरक्की, खर्चों में होगी बढ़ोतरी, छात्रों को मिलेगी सफलता

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के लिए इस हफ्ते आराम करने का पर्याप्त समय होगा. जातकों को इस हफ्ते प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की मिल सकती है. लेकिन इसके साथ ही खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी. जातक के दोस्त उनके सुझाव को ज्यादा महत्व नहीं देंगे. जिससे जातकों को मानसिक तनाव हो सकता है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 22 जनवरी से 28 जनवरी 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 19 जनवरी 2024,
  • अपडेटेड 3:13 PM IST

22 जनवरी से 28 जनवरी 2024 तक का हफ्ता धनु राशि के जातकों के लिए आराम करने वाला होगा. इस हफ्ते जातक के पास पर्याप्त समय होगा. इस हफ्ते जातकों को प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की मिल सकती है. जातकों की सैलरी में बढ़ोतरी होने के भी संकेत मिल रहे हैं. हालांकि खर्चों में भी बढ़ोतरी हो सकती है. इस हफ्ते दोस्त या करीबी जातकों के सुझाव को महत्व नहीं देंगे. जिससे जातकों को तनाव हो सकता है.

जातकों के पास पर्याप्त खाली समय होगा-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों के पास पर्याप्त खाली समय होगा. इसलिए जातकों को इस समय का लाभ उठाने की जरूरत है. जातक इस हफ्ते आराम कर सकते हैं. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि आराम के साथ जातकों को व्यायाम करना चाहिए. अगर संभव हो तो घर पर कुछ सरल व्यायाम कर सकते हैं.

करियर में तरक्की के संकेत-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में अच्छी खबर मिल सकती है. इस हफ्ते जातकों को प्रोफेशनल लाइफ में प्रगति मिलने की संभावना दिख रही है. लेकिन जातकों को इसके लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. धीरे-धीरे हालात जातकों के पक्ष में नजर आने लगेगा. इसलिए जातकों को शुरू में मेहनत करने की जरूरत है. संभव है कि इस हफ्ते जातकों की सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. हालांकि इसके साथ ही जातकों के खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी. लेकिन जातक खर्चों को मैनेज कर लेंगे. उनको किसी तरह की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा. धनु राशि के छात्रों को अच्छे नतीजे मिल सकते हैं. इस दौरान जातकों को उनकी मेहनत का फल मिलेगा.

दोस्त सलाह को कम महत्व देंगे-
जातकों को इस हफ्ते करीब या दोस्त से कम महत्व मिल सकता है. इस हफ्ते जातकों के सुझाव को करीबी या मित्र ज्यादा महत्व नहीं देंगे. इससे जातक उपेक्षित महसूस करेंगे. जिसकी वजह से जातक मानसिक तनाव के शिकार हो सकते हैं. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि वो बिना मांगे सुझाव देने से बचें और अगर कोई उनकी सलाह नहीं मानता है तो उसको लेकर ज्यादा ना सोचें.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार 'ओम वायुपुत्राय नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा गरीबों को भोजन दान करना चाहिए. इससे जातक का भाग्य और भी मजबूत होगा और उसके अच्छे परिणाम होंगे.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED