Sagittarius Weekly Horoscope 24-30 October 2022: घर में मेहमान के आने से माहौल अच्छा रहेगा, छात्रों के लिए शुभ समाचार, सेहत को लेकर सतर्क रहें

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के घर में अचानक मेहमान आ सकते हैं. जिससे घर में माहौल अच्छा रहेगा. छात्रों को शुभ समाचार मिल सकता है. छात्र कड़ी मेहनत से लक्ष्य पा सकते हैं. हालांकि सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरुरत है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 24 अक्टूबर से 30 अक्टूबर 2022
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 12:30 PM IST
  • घर में मेहमान के आने से माहौल अच्छा रहेगा
  • छात्रों को शुभ समाचार मिल सकता है

24 अक्टूबर से 30 अक्टूबर 2022 तक का सप्ताह धनु राशि वालों के लिए मिला-जुला रहेगा. इस हफ्ते घर में मेहमान आ सकते हैं, जिससे घर का माहौल शांत रहेगा. अधिकांश समय मेहमानों के साथ व्यतीत होगा. इस हफ्ते कड़ी मेहनत से आप अपने लक्ष्य को पा सकते हैं. छात्रों को इस हफ्ते अपने शिक्षकों से अच्छे संबंध बनाए रखना है. छात्रों को छाज्ञवृत्ति मिल सकती है. हालांकि सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. किसी भी बीमारी के घरेलू इलाज से बचें. इससे नुकसान हो सकता है. इसके अलावा, लेनदेन के मामले में थोड़ा संयम बरतने की जरूरत है.

मेहमान के आने से परिवार में खुशी का माहौल-
धनु राशि के जातकों के घर में अचानक कोई मेहमान आ सकता है. जिसे पारिवारिक माहौल में शांति आएगी. मेहमान के साथ आप बाहर जा सकते हैं. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक खुश रहेंगे.

सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरुरत-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरुरत है. सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है. ऐसे में घर पर किसी भी बीमारी का इलाज नहीं करें. घरेलू इलाज अपनाकर समय बर्बाद ना करें. कोई बीमारी होती है तो फौरन डॉक्टर से संपर्क करें. सही समय पर इलाज मिलने से बीमारी बड़ी होने से बचा जा सकता है.

धन को लेकर सतर्क रहें-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते धन को लेकर सतर्क रहने की जरुरत है. इस हफ्ते धन की हानि होने की ज्यादा संभावना है. हर तरह के लेनदेन से जुड़े मामलों को लेकर सावधान रहें. ऐसा करने से आपको विपरित परिस्थितियों को अपने पक्ष में मोड़ने में मदद मिलेगी.

करियर के अनुकूल है हफ्ता-
धनु राशि के जातकों के लिए करियर के लिहाज से ये हफ्ता अनुकूल है. नौकरीपेशा लोगों के लिए शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरी में बदलाव हो सकता है या प्रमोशन मिल सकता है. जबकि धनु राशि वाले छात्रों के लिए ये हफ्ता बहुत ही अच्छा है. हालांकि कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. छात्रों के शिक्षकों से अच्छे संबंध बनाए रखने होंगे. क्योंकि शिक्षक आप से खुश हो सकते हैं. जिसका सकारात्मक असर आपकी पढ़ाई पर पड़ेगा. छात्रों को इस हफ्ते छात्रवृत्ति भी मिल सकती है.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते पानी में कच्ची हल्दी डालकर स्नान करना होगा. इसके अलावा देवी लक्ष्मी और विष्णु भगवान की पूजा करनी होगी. इससे धनु राशि के जातकों को फायदा होगा.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED