Sagittarius Weekly Horoscope 3-9 July 2023: परिवार में रहेगी शांति, करियर में पॉजिटिव नतीजे के योग, आ सकती हैं आर्थिक समस्याएं

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के परिवार में गलतफहमी दूर होगी. करियर में पॉजिटिव नतीजे मिल सकते हैं. जातकों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. धनु राशि के छात्रों को मनमुताबिक नतीजे पाने के लिए इस हफ्ते खूब मेहनत करने की जरूरत है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 3 जुलाई से 9 जुलाई 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 जुलाई 2023,
  • अपडेटेड 11:54 AM IST

3 जुलाई से 9 जुलाई 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए पारिवारिक तौर पर बेहतर होगा. परिवार में अगर कोई गलतफहमी है तो इस हफ्ते के दौरान वह दूर होने की संभावना है. जिससे परिवार में शांति होगी. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते मीठा खाने की इच्छा होगी. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि इसे लंब समय तक सेवन नहीं करना है, वरना डायबिटीज की समस्या हो सकती है. इस हफ्ते जातकों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इस हफ्ते जातक के करियर में कुछ पॉजिटिव नतीजे मिलने के अवसर हैं. जातक को रचनात्मक क्षमताओं पर काम करने की जरूरत है. धनु राशि के छात्रों की अगर शैक्षणिक संस्थान में दाखिला लेने की योजना है तो इस हफ्ते नतीजे मिल सकते हैं.

सेहत को लेकर रहें सचेत-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सेहत को लेकर सचेत रहने की जरूरत है. इस हफ्ते जातक को मीठी चीजें खाने की इच्छा हो सकती है. जिसे जातक पूरा भी करेंगे. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि इच्छाएं पूरी करने के लिए अपनी सेहत से खिलवाड़ ना करें. ज्यादा मीठा खाना आपको डायबिटीज की समस्या दे सकता है.

ज्यादा खर्च से बढ़ सकती है परेशानी-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. जातक इस हफ्ते ज्यादा खर्च करने की सोच रहे हैं, लेकिन इसका नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. इससे आर्थिक समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि खर्च कम करने की कोशिश करें, ताकि भविष्य में आर्थिक समस्या से निजात पा सकें.

परिवार में आएगी शांति-
धनु राशि के जातकों के परिवार में अतीत में कई गलतफहमी रही होगी, जो इस हफ्ते दूर हो सकती हैं. जिससे परिवार में शांति आ सकती है. इससे आपके परिवार को खुशी मिलेगी और हर सदस्य तनाव मुक्त रहेंगे.

करियर में पॉजिटिव नतीजे के अवसर-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में पॉजिटिव नतीजे मिल सकते हैं. लेकिन इसके लिए जातकों को अपनी रचनात्मक क्षमताओं पर काम करने की जरूरत है. जातक अगर अपनी रचनात्मक क्षमताओं पर काम करते हैं तो इसका फायदा उनको करियर में मिलेगा. धनु राशि के छात्र अगर किसी अच्छे शैक्षणिक संस्थान में दाखिला लेना चाहते हैं तो इसके लिए इस हफ्ते उनको कोशिश तेज करनी होगी, ताकि आप इसका लाभ उठा सके. अगर जातक ऐसा नहीं करते हैं तो वो एक अच्छा मौका चूक जाएंगे.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते प्रति दिन 21 बार 'ओम गुरवे नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा गरीबों को अन्न दान करना चाहिए. इससे जातक का भाग्य प्रबल होगा.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED