Sagittarius Weekly Horoscope 31 July-6 August 2023: नया करने की सोच सकते हैं जातक, फैमिली को मिल सकती है खुशखबरी

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातक इस हफ्ते कुछ नया करने की सोच सकते हैं. हालांकि आर्थिक निवेश और भविष्य से जुड़ी योजनाओं पर सोच समझकर आगे बढ़ने की जरूरत है. किसी रिश्तेदार से फैमिली को कोई खुशखबरी मिल सकती है. जातक इस हफ्ते कोई जोखिम लेने से भी नहीं चूकेंगे.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 31 जुलाई से 6 अगस्त 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 जुलाई 2023,
  • अपडेटेड 3:19 PM IST

31 जुलाई से 6 अगस्त 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए उबाऊ हो सकता है. जिसकी वजह से जातक कुछ अलग करने की सोच सकते हैं. इस हफ्ते जातकों को निवेश और भविष्य से जुड़ी योजनाओं पर सोच समझकर आगे बढ़ना होगा. परिवार के सदस्यों के साथ समय काफी अच्छा व्यतीत होगा. इस हफ्ते के उत्तरार्ध में किसी रिश्तेदार से कोई अच्छी खबर परिवार को मिल सकती है. धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता काफी अच्छा साबित होगा. इस हफ्ते जातक जोखिम लेने से भी नहीं चूकेंगे. इस हफ्ते धनु राशि के छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी. छात्रों के लिए समय अनुकूल रहेगा.

खेलकूद में हिस्सा लेने की सलाह-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते बोर हो सकते हैं. जिसकी वजह से जातक का मन अलग अलग कामों को करने की सोच सकता है. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि आप जीवन में नयापन लाने के लिए खेलकूद जैसी गतिविधियों में हिस्सा लें. इस तरह से जातक सेहतमंद भी रहेंगे और उनकी रचनात्मक क्षमता भी बेहतर बनाने में मदद मिलेगी.

आर्थिक क्षेत्र में सोच समझकर बढ़ाएं कदम-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते निवेश और भविष्य की सभी परियोजनाओं पर सोच समझकर कदम बढ़ाना होगा. नहीं तो कोई दूसरा इन योजनाओं का फायदा उठा सकता है.

अच्छा रहेगा परिवार का माहौल-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों के परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. इस हफ्ते किसी दूसरे रिश्तेदार से कोई अच्छी खबर फैमिली को मिल सकती है. यह समय आपके लिए बहुत ही अच्छा होगा. क्योंकि इस हफ्ते आप कुछ नया करने की सोच रहे हैं.

इस हफ्ते उठा सकते हैं जोखिम-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते जोखिम ले सकते हैं. जिसका फायदा भी उनको जरूर मिलेगा. धनु राशि के छात्रों के लिए ये समय विशेष तौर पर अनुकूल है. इस हफ्ते पढ़ाई में कोई दिक्कत नहीं होगी.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना 11 बार 'ओम शिव ओम शिव ओम' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा गरीबों की मदद करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED