Sagittarius Weekly Horoscope 31 October-6 November 2022: छात्रों के लिए शुभ समय, योजनाओं को गुप्त रखें, करीबी से अनबन की आशंका

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि वाले छात्रों के लिए ये हफ्ता शुभ समाचार लेकर आ सकता है. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. धनु राशि के जातकों को भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखने की सलाह दी जाती है. इस हफ्ते करीबी से अनबन होने के संकेत मिल रहे हैं. इसलिए सावधानी बरतनी जरूरी है. इसके अलावा सेहत को लेकर लापरवाही ना बरतें.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 1:24 PM IST
  • छात्रों के लिए शुभ समय
  • योजनाओं को गुप्त रखें
  • करीबी से अनबन की आशंका

31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022 तक का सप्ताह धनु राशि वाले छात्रों के लिए काफी अच्छा है. छात्रों को पढ़ाई को लेकर शुभ समाचार मिल सकता है. छात्रों का शिक्षा के प्रति झुकाव होगा. जातकों को भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखना चाहिए. नहीं तो इसका फायदा कोई और उठा सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. धनु राशि के जातकों को सलाह है कि घरेलू उपाय अपनाकर समय बर्बाद ना करें. इस हफ्ते जातकों को उन लोगों से बचकर रहना होगा, जो व्यर्थ की बातों को समय बर्बाद करते हैं.

छात्रों के लिए शुभ समय-
धनु राशि वाले छात्रों के लिए ये हफ्ता काफी पॉजिटिव है. छात्रों को शुभ समाचार मिल सकता है. इस हफ्ते छात्रों की समस्याएं हल हो सकती हैं. अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. छात्रों का शिक्षा के प्रति झुकाव होगा. पढ़ाई के प्रति आपके झुकाव से परिवार भी खुश रहेगा. परिवारवाले आपपर गर्व महसूस करेंगे. छात्रों को सलाह दी जाती है कि उन लोगें से दूरी बनाएं रखें, जो आपका समय बर्बाद करना चाहते हैं.

सेहत को लेकर सावधानी जरूरी-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. जातकों को सलाह दी जाती है कि किसी भी बीमारी का इलाज घर पर करने से बचें. घरेलू इलाज में अपना समय बर्बाद ना करें. इलाज में देरी की वजह से परेशानी बढ़ सकती है.

भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को अपनी आर्थिक योजनाओं को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. अगर आप निवेश करना चाहते हैं या भविष्य को लेकर कोई आर्थिक योजना बना रहे हैं तो उसे गुप्त रखें. अगर आप अपनी योजनाओं को दूसरे के सामने उजागर करेंगे तो इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है. कोई दूसरा आपकी योजनाओं का लाभ उठा सकता है.

करीबी से हो सकती है अनबन-
धनु राशि को जातकों को इस हफ्ते आपसी संबंधों को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. इस हफ्ते किसी खास व्यक्ति से अनबन हो सकती है. जिससे आपको दिक्कत आ सकती है. इस दौरान आप उस शख्स ने खुलकर बात भी नहीं कर पाएंगे. अनबन की वजह से आप मानसिक तनाव में रह सकते हैं. इसलिए किसी भी बातचीत करते समय संयम बरतें और सोच समझकर शब्दों का इस्तेमाल करें.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते भगवान विष्णु की पूजा करनी चाहिए और उनको पीले वस्त्र का भोग लगाना चाहिए. इसके अलावा भूखे को भोजन कराएं.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED