Sagittarius Weekly Horoscope 6-12 May 2024: फैमिली के साथ जा सकते हैं घूमने, उठाना पड़ सकता है आर्थिक नुकसान

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातक फैमिली के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. जातकों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. जातकों को सुखी जीवन जीना है तो अड़ियल रवैया छोड़ना होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों के लिए शुभ समय होगा.

Sagittarius Weekly Horoscope 6-12 May 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 मई 2024,
  • अपडेटेड 1:21 PM IST

6 मई से 12 मई 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को अड़ियल रवैये को दरकिनार करना होगा, तभी जातक सुखी जीवन जी पाएंगे. जातक अगर ऐसा नहीं करते हैं तो दूसरों से उनके रिश्ते खराब होंगे. कार्यस्थल पर साथी कर्मचारी की वजह से जातक की छवि खराब हो सकती है. इस हफ्ते जातकों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. जातक फैमिली के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं.

परिवार के साथ जा सकते हैं घूमने-
धनु राशि के जातकों के लिए इस हफ्ते पारिवारिक जीवन के लिहाज अच्छा रहने वाला है. जातक परिवार या दोस्तों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. इससे जातक का मन हल्का होगा. फैमिली के सदस्यों के साथ रिश्ते और भी मजबूत होंगे.

कार्यस्थल पर रहें सतर्क-
धनु राशि के जातकों को करियर में किसी काम को लेकर गैरजरूरी देरी नहीं करनी चाहिए. जातकों को काम को टालने से बचना चाहिए. जातक अगर ऐसा करते हैं तो सीनियर का सहयोग और तारीफ मिलेगी.  जातकों को कार्यस्थल पर सतर्क रहने की जरूरत है. किसी सहकर्मी की वजह से जातक की छवि खराब हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा.

छोड़ना होगा अड़ियल रवैया-
जातकों को अड़ियल रवैया छोड़ना होगा. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो नुकसान हो सकता है. दूसरों के साथ रिश्ते भी खराब हो सकते हैं. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर उनको सुखी जीवन जीना है तो अड़ियल रवैया छोड़ दें.

आर्थिक नुकसान हो सकता है-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते आर्थिक नुकसान हो सकता है. इस हफ्ते आर्थिक बढ़ोतरी पर ब्रेक लगेगा. इसलिए जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है. सोच-समझकर पैसा खर्च करना होगा. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आर्थिक दिक्कत में फंस सकते हैं.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार 'ओम बृं बृहस्पतये नमः' का जाप करना चाहिए. किसी गरीब की आर्थिक मदद करने से भाग्य मजबूत होगा.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED