Sagittarius Weekly Horoscope 7-13 November 2022: छात्रों को मिलेगा शुभ समाचार, करियर में सफलता, सेहत को लेकर चिंता

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के छात्रों को शुभ समाचार मिल सकता है. पुराने निवेश से धन लाभ होने के संकेत हैं. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार में खुशहाली रहेगी. लेकिन इसके साथ ही सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 7 नवंबर से 13 नवंबर 2022
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 3:19 PM IST
  • छात्रों को मिलेगा शुभ समाचार
  • सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत

7 नवंबर से 13 नवंबर 2022 तक का सप्ताह धनु राशि वालों के लिए मिला-जुला रहेगा. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते खाने-पीने को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. जातकों को व्यायाम करने की सलाह दी जाती है. इस हफ्ते पैसों को लेकर कोई भी कदम सोच-समझकर उठाना होगा. आपको किसी पुराने निवेश से पैसा मिल सकता है. धनु राशि के जातकों सलाह दी जाती है कि वो ना कहना भी सीख लें. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो उनको नुकसान उठाना पड़ सकता है. परिवार में किसी समस्या का समाधान हो सकता है. जिससे आपके परिवार को आपपर गर्व होगा. कार्यस्थल पर अलग पहचान और सम्मान मिलेगा. धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता काफी भाग्याशाली रहेगा.

छात्रों के लिए भाग्यशाली हफ्ता-
धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता सफलता लेकर आएगा. इस हफ्ते छात्रों को शुभ समाचार मिल सकता है. छात्रों को उपलब्धियां हासिल होने के संकेत मिल रहे हैं. ये हफ्ता इस राशि के छात्रों के लिए भाग्यशाली है. इस हफ्ते छात्रों को बड़ी सफलता के लिए रास्ता मिलेगा, जिसपर चलकर छात्र बड़ी कामयाबी हासिल कर सकते हैं.

करियर में सफलता- 
धनु राशि वालों के लिए ये सप्ताह करियर के लिहाज से बेहतरीन साबित होगा. जातकों के नेतृत्व और प्रशासनिक क्षमता में बढ़ोतरी होगी. कार्यस्थल पर आपकी अलग पहचान बनेगी और अपका सम्मान बढ़ेगा. जिससे आपके सहयोगी आपसे सीखने की कोशिश करेंगे.

सेहत को लेकर सतर्कता जरुरी-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते खाने-पीने को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. ज्यादा और बार-बार खाने की आदत से दिक्कत हो सकती है. इसलिए खाने की आदत में सुधार की जरूरत है. इसके साथ ही जातकों को रोजाना व्यायाम करने की सलाह दी जाती है. जिससे सेहत अच्छी रहेगी.

पैसों को लेकर सोच समझकर लें फैसला-
धनु राशि के जातकों को पैसे को लेकर थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. पैसे से संबंधित कोई भी फैसला सोच समझकर लेना होगा. हालांकि जातक को किसी पुराने निवेश से धन लाभ हो सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि दूसरों की गैर-जरुरी मांगों को पूरा करने के लिए अपना समय और पैसा बर्बाद ना करें. इससे आपको भविष्य में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

परिवार में आएगी खुशहाली-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों के परिवार में खुशहाली रहेगी. जातकों का पारिवारिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा. इस हफ्ते जातक अपने पारिवारिक समस्याओं को सुलझा सकते हैं. समस्याओं के समाधान से आपके माता-पिता को आपपर गर्व होगा.
 
इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों गरीबों को भोजना करना चाहिए और रोजाना मंदिर में पूजा करना चाहिए.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED