Gemini Weekly Horoscope 15 - 21 July 2024: इस हफ्ते भूलकर भी न दें किसी को पैसे उधार, रुके हुए काम पूरे होंगे

यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. पत्नी से चल रहा है मतभेद दूर होंगे. व्यापार-व्यवसाय में आपको लाभ होगा. नौकरी वर्ग वालों के लिए पदोन्नति मिल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्यों का योग बनेगा.

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 15 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 10:54 AM IST

मिथुन राशि के जातकों के करियर-कारोबार के लिए यह सप्ताह अत्यंत शुभ है. यदि आप अपने नौकरी में बदलाव की सोच रहे थे तो आपको कहीं से अच्छा आफर आ सकता है. लव पार्टनर के साथ आपका बेहतर तालमेल देखने को मिलेगा.
 
सेहत अच्छी रहेगी
 
आप इस सप्ताह नई ऊर्जा से भरे होंगे. शरीर को सुंदर एवं बलवान बनाने की दिशा में किए गए प्रयास सार्थक होते देखेंगे. आप नियमित योगासनों को भी थोड़ा करने की दिलचस्पी रखेंगे जिससे शरीर में स्फूर्ति बनी रहेगी.  
 
रुके हुए काम पूरे होंगे

इस हफ्ते मिथुन राशि वालों के रुके हुए काम भी पूरे होंगे, करियर में आपको कुछ नया करने का मौका मिलेगा. परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों में आत्मविश्वास और एकाग्रता बढ़ेगी. छात्र आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें.

धन में वृद्धि होगी

धन में वृद्धि होगी. यदि आप लंबे समय से वाहन खरीदने की योजना बना रहे थे तो आपकी यह मनोकामना पूरी हो सकती है. कामकाजी महिला के लिए यह सप्ताह बेहद भाग्यशाली साबित होगा. इस हफ्ते हर प्रकार के धन का निवेश करने से बचना चाहिए. 

दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा

प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. लव पार्टनर के साथ आपका बेहतर तालमेल देखने को मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. यदि आप शादी योग्य हैं और कहीं आपका रिश्ता जुड़ा था, तो संभव है कि किसी कारणवश वो रिश्ता या तो टूट सकता है, या उसमें कुछ परेशानी उत्पन्न हो सकती है.

पैसे उधारी पर न दें
 
इस सप्ताह भूलकर भी किसी को पैसे उधारी पर न दें और यदि किसी कारणवश ऐसा करना जरूरी हो तो उधार देने वाले से लिखित में सारे दस्तावेज़ लें कि वो पैसा वापस कब करेगा. ऐसा करने आप खुद को कई प्रकार के जोख़िमों से बचा सकते हैं. 
 
उपाय: बुधवार को गाय को हरी घास खिलाएं.
 

 

Read more!

RECOMMENDED