Gemini Weekly Horoscope 18 - 24 March 2024: सेहत अच्छा रहेगा, रिश्ते मजबूत रहेंगे

स्वास्थ्य को लेकर यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. इस सप्ताह आप जिस भी क्षेत्र में पूरे मनोयोग से प्रयास करेंगे आपको उस क्षेत्र में मनचाही सफलता और लाभ प्राप्त होगा. इस सप्ताह किसी के बहकावे में आकर अथवा असमंजस की स्थिति में कोई बड़ा फैसला न लें.

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 16 मार्च 2024,
  • अपडेटेड 7:31 PM IST

 मिथुन राशि के जातकों को इस सप्ताह कोई बड़ा निर्णय लेते समय दिल के साथ दिमाग का भी पूरा इस्तेमाल करना होगा, अन्यथा बाद में उन्हें अपने फैसले पर पछतावा करना पड़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों के भीतर कार्यशीलता बढ़ेगी तो वहीं व्यवसाय से जुड़े लोगों को कारोबार में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा.  

सेहत अच्छा रहेगा

इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है. सेहत के प्रति सजगता आपको स्वास्थ्य में लाभ दिलाएगी. मौसमी बीमारियों से बचाव रखें. सुबह जल्दी उठे और व्यायाम आदि करें, जिससे स्वास्थ्य में आपको बहुत लाभ महसूस होगा. परिवार में भी इस सप्ताह स्वास्थ्य सबका ठीक रहेगा.

नौकरीपेशा लोग सावधान रहें

इस सप्ताह नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में उन लोगों से खूब सावधान रहने की आवश्यकता रहेगी जो आपके सामने आपकी तारीफ और पीठ पीछे आपका नुकसान करने की फिराक में लगे रहते हैं. यदि आप व्यवसाय से जुड़े हैं तो इस सप्ताह वित्तीय फैसले खूब सोच-विचार करने के बाद लें. यदि आप अपने कारोबार में बदलाव अथवा विस्तार की योजना बना रहे हैं तो आपको ऐसा करने से पहले अपने शुभचिंतकों की सलाह अवश्य लेनी चाहिए. 

करियर-कारोबार में तेजी आएगी

करियर-कारोबार की दृष्टि से आपके लिए सप्ताह का उत्तरार्ध का समय अनुकूल रहने वाला है. इस दौरान आपके सोचे हुए काम तेजी से निबटते हुए नजर आएंगे, लेकिन इस दौरान भी आपको कोई फैसला जल्दबाजी में लेने से बचना है.

रिश्ते मजबूत होंगे

लव पार्टनर के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे. आप एक दूसरे के प्रति समर्पित नजर आएंगे. लोग आपकी जोड़ी की प्रशंसा करेंगे. घर-परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम और सामंजस्य बना रहेगा. जीवनसाथी आपके हर फैसले पर आपके साथ खड़ा नजर आएगा. सप्ताह के उत्तरार्ध में संतान पक्ष की तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. जिससे घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा. सेहत की दृष्टि से यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है. 

उपाय: बुधवार के दिन गरीब स्कूली बच्चों को नोटबुक दान करें.

 

Read more!

RECOMMENDED