Gemini Weekly Horoscope 22 - 28 Jan 2024: स्वास्थ्य की स्थिति ठीक रहेगी, कार्यक्षेत्र में होगी उन्‍नति

मिथुन राशि के लोगों के कार्यक्षेत्र में उन्‍नति होगी और बीते सप्ताह आपके द्वारा की गई मेहनत आपको इस सप्ताह सफलता दिलवाएगी. आर्थिक मामलों में एक व्यापक दृष्टिकोण के साथ निर्णय लेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 21 जनवरी 2024,
  • अपडेटेड 2:09 PM IST

इस सप्ताह परिवार के मामलों को आपसी बातचीत के द्वारा सुलझाएंगे तो बेहतर होगा. सप्ताह के अंत में जीवन में सुख शांति प्राप्त होगी. यह सप्‍ताह आर्थिक मामलों में लाभ देने वाला रहेगा और आपके कार्यक्षेत्र में उन्‍नति होगी.
 
स्वास्थ्य की स्थिति ठीक रहेगी

इस सप्ताह सेहत के नजरिए से स्थितियां पूरी तरह आपके पक्ष में ही दिखाई देंगी. जिससे आप एक अच्छे और बेहतर स्वास्थ्य का आनंद लेकर प्रसन्नचित्त हो सकेंगे. साथ ही इस राशि के बुजुर्ग जातकों को, इस दौरान आपको घुटनों और हाथों की पुरानी परेशानी से भी निजात मिल सकती है.

कार्यक्षेत्र में होगी उन्‍नति

इस सप्ताह आपको कमीशन, लाभांश या रोयल्टी के कार्य के ज़रिए कोई बड़ा फ़ायदा होगा. साथ ही आप में से कई लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें मुनाफ़े की संभावना नज़र आए और विशेष हो. यह सप्‍ताह आर्थिक मामलों में लाभ देने वाला रहेगा और आपके कार्यक्षेत्र में उन्‍नति होगी.

अपने बच्चों पर ध्यान दें 

इस सप्ताह आपका घर के बच्चों को ज़रूरत से ज़्यादा छूट देना, आपके लिए भविष्य में समस्या खड़ी कर सकता है. इसलिए शुरुआत से ही उनपर और उनकी संगति पर नज़र रखते हुए, ध्यान रखें कि वो किन लोगों के साथ उठते-बैठते हैं.

करियर को लेकर रहें सतर्क

इस सप्ताह घर-परिवार में चल रहा कोई मसला, आपके करियर को बाधित कर सकता है. क्योंकि उससे आपकी ऊर्जा में कमी देखी जाएगी, जिसपर आपको समय रहते नियंत्रण रखते हुए, उसमें सुधार करने की ज़रुरत है.
 
उपाय: प्रतिदिन प्राचीन पाठ विष्णु सहस्रनाम का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED