Weekly Horoscope Gemini, 5-11 August, 2024: खर्चों पर नियंत्रण रखें, सेहत अच्छा रहेगा

Weekly Horoscope 5 July to 11 August, 2024: मिथुन राशि वालों के लिए ये सप्ताह बेहतर और लाभदायक साबित होगा. जातकों का स्वास्थ्य सामान्य से बेहतर रहेगा. इस सप्ताह आपको समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 02 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 1:26 PM IST

मिथुन राशि वालों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. प्रेम प्रसंग की दृष्टि से यह सप्ताह अनुकूल है. लव पार्टनर के साथ बेहतर संबंध बने रहेंगे. जॉब करने वालों की आय में बढ़ोतरी होगी.
 
सेहत अच्छा रहेगा

इस सप्ताह आपका सेहत ठीक रहेगा. आप अच्छे और स्वस्थ जीवन का आनंद ले सकेंगे. बुजुर्गों को घुटनों और हाथों से संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. इस पूरे सप्ताह भाग्य और किस्मत का आपको साथ मिलेगा. बाहर का खाना खाने से परहेज करें. लापरवाही बरतना आपकी सेहत के लिए ठीक नहीं है. ऐसे में लंबे समय से चली आ रही बीमारी के मामलों में खास ध्यान रखें.

खर्चों पर नियंत्रण रखें

इस हफ्ते निवेश को लेकर काफी सचेत रहने की जरूरत है. इस हफ्ते जातकों को समझ आएगा कि समझदारी से किया गया निवेश ही फलदायी होता है. जातकों को इस हफ्ते अपने पैसों को सोच-समझकर निवेश करने की जरूरत है. अगर निवेश को लेकर किसी भी तरह का संदेह है तो दूसरों से सलाह जरूर लें.

परीक्षा में अच्छे फल मिलेंगे

छात्रों को इस समय अपनी शिक्षा में भाग्य का साथ मिलेगा और उनके शिक्षक भी आपको इस दौरान सहयोग करते नजर आएंगे. साथ ही योग बन रहे हैं कि प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं विद्यार्थियों के लिए ये सप्ताह दूसरों से अच्छा रहेगा. इस दौरान आपको हर परीक्षा में मेहनत अनुसार फल मिलेंगे, जिसके चलते लोग आपकी प्रशंसा करते नहीं थकेंगे.

परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा
 
इस सप्ताह आपके परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा. आपकी माता का स्वास्थ्य उत्तम रहने वाला है और इससे आपको कई परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. इसके साथ ही आपके पिता को ऑफिस में आगे बढ़ने के कई अवसर मिलेंगे.  

उपाय: प्रतिदिन विष्णु सहस्रनाम का जाप करें.


 

Read more!

RECOMMENDED