Gemini Weekly Horoscope 8 - 14 Jan 2024: सेहत बेहतर रहेगा, शिक्षा में सफलता मिलेगी

सप्ताह की शुरुआत अत्यंत शुभ है. आपके काम समय पर और ठीक से पूरे होंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. नौकरीपेशा जातकों के लिए आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे और उनकी संचित संपत्ति में वृद्धि होगी. यात्रा सुखद एवं लाभदायक सिद्ध होगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा और स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 06 जनवरी 2024,
  • अपडेटेड 4:13 PM IST

यदि आप बीते समय से किसी धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि का, कोई अच्छा काम करने का सोच रहे थे, तो उसके लिए ये सप्ताह विशेष उत्तम रहेगा. क्योंकि इस दौरान आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा, जिससे आप धर्म-कर्म के कार्यों में मन लगा सकेंगे और इससे आपको अंदर से भी ख़ुशी की अनुभूति होगी.

खर्चों पर नियंत्रण रखें

इस सप्ताह अचानक धन की प्राप्ति, आपको कुछ बौखला सकती है. जिसके कारण आप निवेश और ख़र्चों से जुड़ा हर निर्णय, जल्दबाज़ी में लेते दिखाई देंगे. ऐसे में अपनी इस आदत में सुधार करें, और ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त किसी बड़े की सलाह अवश्य लें.

आय में वृद्धि होगी

इस सप्ताह आप अपने घरवालों की सलाह पर, कोई नई कार या बाइक खरीद सकते हैं. क्योंकि इस सप्ताह पारिवारिक आय में वृद्धि होने के योग बनेंगे, जिससे आप अपनी और घर की ज़रूरत को देखते हुए कोई वाहन खरीदने की इच्छा जता सकते हैं.

करियर में चुनौतियां मिलेंगी

इस सप्ताह अधिकतम ग्रहों की दृष्टि, आपको भाग्य का साथ देने का कार्य करेगी. चंद्र राशि के संबंध में शनि दसवें भाव में मौजूद है, जिसके कारण आपको अपने करियर में, कुछ अभूतपूर्व चुनौतियों और बाधाओं से डटकर सामना करने और उन्नति प्राप्त करने में सफलता मिल सकेगी.

शिक्षा में सफलता मिलेगी

अगर आप विदेशी विश्वविद्यालय में दाख़िला लेने की कोशिशें कर रहे थे तो, इस सप्ताह ग्रहों-नक्षत्रों की प्रतिकूल स्थिति के कारण, आपको अभी और प्रतीक्षा करनी पड़ेगी. हालांकि इस दौरान आप और अधिक सतर्कता के साथ, अपने प्रयास करते दिखाई देंगे. परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों को सप्ताह के मध्य में कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है

उपाय: प्रतिदिन 27 बार "ऊं नमो नारायण" मंत्र का जाप करें.


 

Read more!

RECOMMENDED