Weekly Horoscope Gemini, 12-18 August, 2024: सेहत अच्छा रहेगा, इस सप्ताह निवेश करने से बचें

Weekly Horoscope 12 to 18 August, 2024: मिथुन राशि वालों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. सेहत अच्छा रहेगा और आपके आत्मबल में बढ़ोत्तरी होगी. आर्थिक पक्ष भी बेहतर ही रहने वाला है. छात्राओं के लिए ये सप्ताह विशेष रूप से उत्तम दिखाई दे रहा है.

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 12 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 1:15 PM IST

मिथुन राशि वालों के लिए ये सप्ताह बेहतर रहेगा. घर में बड़ों का सहयोग मिलेगा. इस सप्ताह आप सोच-समझकर ही किसी निवेश की ओर अपने कदम उठाए. छात्रों को इस हफ्ते कोई भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. 

सेहत अच्छा रहेगा

इस सप्ताह आपके स्वास्थ्य का मिजाज अच्छा रहने से आपके आत्मबल में भी बढ़ोत्तरी होगी. अपनी बेहतर सेहत के कारण आप अपने साथ-साथ अपने घर वालों के स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखेंगे. ऐसे में आपको नियमित रूप से अच्छा खानपान लेने, जबकि अधिक ठंडी चीज़ों का सेवन करने से परहेज करने की ज़रूरत होगी.

निवेश करने से बचें

ये सप्ताह यूं तो आर्थिक पक्ष के लिहाज़ से बेहतर ही रहने वाला है, परंतु बावजूद इसके आपको अभी हर प्रकार के धन का निवेश करने से बचना चाहिए. हालांकि किसी कारणवश यदि ऐसा करना संभव न हो तो आपके लिए ज़रूरी होगी कि बहुत सोच-समझकर ही किसी भी निवेश की ओर अपने कदम उठाए.

मानसिक तनाव हो सकता है

किसी करीबी रिश्तेदार के साथ हुई कोई अनहोनी घटना, इस पूरे ही सप्ताह पारिवारिक वातावरण में अशांति का माहौल उत्पन्न कर सकती है. इससे आपके भी मानसिक तनाव में वृद्धि के साथ-साथ आपको कुछ बेचैनी भी महसूस होने के योग बनेंगे. 

बड़ों का सहयोग मिलेगा

इस सप्ताह वो जातक जो पारिवारिक व्यापार से जुड़े हैं, उन्हें अपने घर के बड़ों का सहयोग मिलने से बेहतर करने में मदद मिलेगी, जिसके कारण आप कई नए ग्राहक व स्रोत स्थापित करने में सफल रहेंगे. 
 
उपाय: प्रतिदिन “ॐ नमो नारायण” का 41 बार जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED