Gemini Weekly Horoscope 20 - 26 Nov 2023: स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, ऑफिस में मिलेगी नई जिम्मेदारी

इस सप्ताह कई स्रोतों से आय होगी और आप समृद्ध रहेंगे. जातकों की मुलाकात किसी विशेष व्यक्ति से होगी. सप्ताह के उत्तरार्ध में कामकाज के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा संभव है. इस सप्ताह प्रोफेशन को लेकर ऊर्जावान और उत्साहित रहें.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 18 नवंबर 2023,
  • अपडेटेड 4:55 PM IST

इस सप्ताह आपको आपको अपने सोचे हुए कार्यों को पूरा करने के लिए अधिक परिश्रम और प्रयास करना पड़ सकता है. सप्ताह की शुरुआत में संतान अथवा जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है.  

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा

इस सप्ताह स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आपको एक संतुलित घरेलू और व्यावसायिक जीवन की आवश्यकता है. अधिक आरामदेह रहने के लिए शाम को परिवार के साथ समय बिताएँ. सुबह के समय टहलें या कुछ देर किसी पेड़ के नीचे बैठें, जिससे आप पूरे दिन तरोताजा रहेंगे.

विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी
 
इस सप्ताह अपने जीवन में किसी नए व्यक्ति का स्वागत करने के लिए तैयार रहें. जातकों की मुलाकात किसी विशेष व्यक्ति से होगी. सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने के लिए आप सप्ताह के मध्य में प्रस्ताव रख सकते हैं. विवाहित जोड़े अपने साथी के प्रति अपनी भावनात्मक भावनाओं को प्रदर्शित कर सकते हैं. 

नई जिम्मेदारी मिलेगी

इस सप्ताह प्रोफेशन को लेकर ऊर्जावान और उत्साहित रहें. कुछ नई जिम्मेदारियाँ आपके पास आएंगी और समय सीमा के भीतर सभी कार्य पूरा करके अपनी योग्यता साबित करेंगे. कार्यालय की राजनीति के रूप में चुनौतियाँ आ सकती हैं लेकिन सुनिश्चित करें कि आप हर चीज़ पर कुशलता से काबू पा लें.

निवेश पर विचार कर सकते हैं

इस सप्ताह कई स्रोतों से आय होगी और आप समृद्ध रहेंगे. आप सोने और हीरे सहित विभिन्न विकल्पों में निवेश पर विचार कर सकते हैं. कोई भी बड़ा निवेश करने से पहले व्यवसाय के बारे में जान लें. जो लोग व्यवसाय में हैं उन्हें धन जुटाने के अच्छे स्रोत मिलेंगे.

छोटी यात्रा संभव है
 
सप्ताह के उत्तरार्ध में कामकाज के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा संभव है. यदि आप विदेश से जुड़ा कारोबार करते हैं या फिर विदेश में अपना करियर बनाने की सोच रहे हैं तो आपको इस दिशा में सफलता या फिर कहें शुभ समाचार पाने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है.
 
उपाय: प्रतिदिन "ॐ बुधाय नमः" का 24 बार जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED