Weekly Horoscope Gemini, 26 Aug-1 Sep, 2024: आर्थिक स्थिति रहेगी सामान्य, पारिवारिक एकता बढ़ेगी

Weekly Horoscope 26 Aug-1 Sep, 2024: मिथुन राशि वालों के लिए ये सप्ताह आपके प्रेम जीवन के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाले हैं. परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व होगा. विधार्थियों को कम मेहनत के बाद भी अच्छे अंकों की सौगात मिलगी.

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 23 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 1:41 PM IST

ये सप्ताह आपकी सेहत के लिए थोड़ा बेहतर ही रहने वाला है. खासतौर से हफ्ते की शुरुआत अच्छी रहेगी, क्योंकि इस समय आप मानसिक और शारीरिक दोनों ही रुपों में खुद को काफी स्वस्थ पाएंगे. हालांकि इस दौरान मस्ती और पार्टी के दौरान, आपको मदिरा सेवन करने से बचना चाहिए, नहीं तो स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

आर्थिक स्थिति रहेगी सामान्य 

इस सप्ताह आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. आपके द्वारा धन की बचत को लेकर जो भी प्रयास किया जाएगा, उसमें आपको सफलता ही प्राप्त होगी. इससे आप कुछ बैचैन हो सकते हैं, परंतु आपको ये समझने की ज़रूरत भी होगी कि विपरीत परिस्थितियां हमेशा के लिए नहीं होती है.

पारिवारिक एकता बढ़ेगी

इस सप्ताह परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व होगा. जिसके कारण आप उनके जीवन के कई महत्वपूर्ण निर्णयों में उनसे सलाह-मशवरा लेते दिखाई देंगे. साथ ही आप में से कुछ जातक, गहने या घरेलू सामान की खरीदारी भी कर सकते हैं.

लापरवाही से काम प्रभावित होगा

नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को इस सप्ताह कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आप न चाहते हुए भी कोई ऐसी गलती कर बैठेंगे, जिसकी वजह से आपको अपने सीनियर्स की डांट पड़ सकती है.

विद्यार्थियों को शिक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे

इस सप्ताह आपकी राशि के ज्यादातर विधार्थियों को कम मेहनत के बाद भी अच्छे अंकों की सौगात मिल सकेगी. जिससे उनका दिन तो बनेगा ही, साथ ही घर-परिवार और समाज में भी उनकी प्रशंसा व वाह-वाही होगी. इससे छात्रों का मनोबल तो बढ़ने के साथ ही, वो पहले से और बेहतर करने में भी सफल होंगे.

उपाय: प्रतिदिन “ॐ बुधाय नमः” का 41 बार जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED