Gemini Weekly Horoscope 26 June-2 July 2023: तनाव कम होगा, आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा

मिथुन राशि वालों के लिए नया सप्ताह सरप्राइज लेकर आएगा. वर्कस्पेस से आपको खुश खबरी मिलेगी. इस वीक आपका प्रमोशन हो सकता है. इस सप्ताह आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. लव पार्टनर और लाइफ पार्टनर के साथ आपके रिश्ते अच्छे रहेंगे. अपनी हेल्थ का अच्छे से ख्याल रहें, वॉक जरुर करें.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 25 जून 2023,
  • अपडेटेड 1:53 PM IST

मिथुन राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह धन और करियर के मामले में काफी शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको किसी से धोखा मिल सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर मन मायूस हो सकता है.
 
बेहतर सेहत के लिए कसरत करें
 
इस सप्ताह आपको बेहतर सेहत के लिए, अपनी सुबह की शुरुआत कसरत से करनी होगी. ऐसे में इसे रोज़ाना अपनी दिनचर्या में शामिल करें, और इसे नियमित रखने की कोशिश करें.

आर्थिक स्थिति सामान्य होगा

इस राशि वालों का आर्थिक स्थिति उतार-चढ़ावों के बाद, सामान्य होता दिखाई देगा. क्योंकि संभावना है कि, सप्ताह के शुरुआती दिन भले ही आपको ठीक-ठाक फल न दें, लेकिन धीरे-धीरे आपके पास अलग-अलग संपर्कों से धन आएगा. इसलिए भाग्य का उचित लाभ उठाते हुए, इस हफ्ते अपने धन की बचत करने का प्रयास करें.

तनाव कम होगा

आपकी चंद्र राशि में बृहस्पति ग्यारहवें भाव में मौजूद हैं और आपके घर में उल्लास का माहौल, इस सप्ताह आपके तनावों को कम कर देगा. ऐसे में ज़रूरी होगा कि आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें.

मेहनत करनी होगी

इस सप्ताह आपको इस बात को समझने में भी मदद मिलेगी कि, अपने परिवार की भलाई के लिए आपको लगातार मेहनत करनी होगी. इसके लिए आपके हर कामों के पीछे, प्यार और दूर दृष्टि की भावना होनी चाहिए.

अहंकार को हावी न होने दें

इस सप्ताह छात्रों को अपनी मेहनत पर ध्यान देने की अधिक आवश्यकता होगी. आपको इस दौरान सबसे ज्यादा संघर्ष, खुद पर अपने अहंकार को हावी न होने का करना होगा. इसके अतिरिक्त आप अपनी कक्षा में बेहतर करते हुए, अपने अभिभावकों और शिक्षकों से सराहना प्राप्त कर सकेंगे.

उपाय- प्रतिदिन 23 बार “ॐ नमो नारायणाय” का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED