Gemini Weekly Horoscope 28 Aug - 3 Sep 2023: सेहत का विशेष ध्यान रखें, दूर होगा मानसिक तनाव

आपको अपने कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने के पूरे योग बन रहे हैं. आय के नये स्रोत बनेंगे और संचित धन में वृद्धि होगी. किसी के साथ हाल हुई मित्रता प्रेम संबंध में तब्दील हो सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 27 अगस्त 2023,
  • अपडेटेड 4:31 PM IST

बीते लंबे समय से जिस खुशी का अपनी झोली में गिरने का इंतजार कर रहे थे, मिलने की पूरी संभावना है. मनचाही जगह पर ट्रांसफर या फिर प्रमोशन की कामना पूरी हो सकती है. आपको अपने कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने के पूरे योग बन रहे हैं. यदि आपका प्रॉपर्टी रिलेटेड कोई विवाद चल रहा है तो किसी प्रभावी की मदद से उसमें सुलह-समझौता हो जाएगा.

सेहत का विशेष ध्यान रखें
  
इस सप्ताह आप पूरे समय चुस्ती-फुर्ती से भरे रहेंगे, लेकिन फिर भी आपको अपने भोजन पर ध्यान देना होगा. ऐसे में बासी और गरिष्ठ भोजन से बचकर रहें और भूलकर भी अपना भोजन मिस ना करें. साथ ही जितना संभव हो, बीच-बीच में फल का सेवन करते रहें.

आर्थिक लाभ होगा

इस सप्ताह यदि आप विदेश से जुड़ा व्यापार करते हैं तो, आपको कई नए स्रोतों से जुड़ने और उनसे आर्थिक लाभ अर्जित करने में अपार सफलता मिलने की संभावना है क्योंकि राहु आपकी चंद्र राशि के ग्यारहवें भाव में स्थित होंगे. इसके लिए आपको शुरुआत से ही तैयार होते हुए, सही रणनीति अपनाने की ज़रूरत होगी.

मानसिक तनाव दूर होगा

यदि आपके परिवार में किसी की शादी हाल ही में हुई है तो, आपको नए मेहमान के आने की खुशख़बरी इस सप्ताह मिल सकती है. इससे पारिवारिक वातावरण में सकारात्मकता देखी जाएगी. साथ ही ये खुशख़बरी घर के बड़े को प्रसन्नता देने में भी, विशेष कारगर सिद्ध होगी. जिससे आपका भी मानसिक तनाव घर के सुखद वातावरण के कारण, दूर होता प्रतीत होगा.

गीले-शिकवे दूर होगें

दफ्तर या ऑफिस में जिसके साथ भी, आपकी अकसर बहस हो जाती है या कम बनती है, उससे इस सप्ताह अच्छी बातचीत होने के योग बनेंगे. क्योंकि इस दौरान आप दोनों को एक साथ, कोई नए व महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है. परिणामस्वरूप इस समय आप दोनों आपस के हर गीले-शिकवे भूल, एक ही लक्ष्य की प्राप्ति हेतु कार्य करते दिखाई देंगे.

छात्रों को सफलता मिलेगी

छात्रों को इस समय, अपनी शिक्षा में भाग्य का साथ मिलेगा और उनके शिक्षक भी आपको इस दौरान सहयोग करते नजर आएंगे. साथ ही योग बन रहे हैं कि प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं विद्यार्थियों के लिए, ये सप्ताह दूसरों से अच्छा रहेगा. इस दौरान आपको हर परीक्षा में मेहनत अनुसार फल मिलेंगे, जिसके चलते लोग आपकी प्रशंसा करते नहीं थकेंगे.

उपाय: प्रतिदिन “ॐ शनैश्चराय नमः” का 21 बार जाप करें.

ये भी पढ़ें:

     

    Read more!

    RECOMMENDED