Gemini Weekly Horoscope 30 Jan - 05 Feb 2023: आमदनी में लगातार वृद्धि होगी, इच्छानुसार नौकरी मिलेगी

मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है. सप्ताह के दौरान आपकी अधिकांश गतिविधियां स्थगित हो सकती हैं. यह आपको परेशान कर सकता है. खुद पर भरोसा रखें और भरोसा रखें.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 जनवरी 2023,
  • अपडेटेड 2:08 PM IST
  • भगवान की पूजा में शामिल हों
  • काम में सफलता प्राप्त होगी

इस सप्ताह केतु महाराज पांचवें भाव में उपस्थित हैं, जिसके कारण आपको अपनी संगति के प्रति, विशेष सावधानी बरतनी होगी. क्योंकि संभव है कि आपकी संगति में से कोई स्वार्थी इंसान, आपको तनाव दें. इस कारण आप सही से खानपान लेने में भी, खुद को असमर्थ पाएंगे.

आमदनी में लगातार वृद्धि होगी

इस सप्ताह कुछ अनचाहे खर्चे होने की आशंका है. हालांकि आपकी आमदनी में लगातार वृद्धि होने से, आपके जीवन में इन ख़र्चों का प्रभाव नहीं दिखाई देगा और आप अपनी सुख-सुविधाओं पर भी कुछ खर्चा कर सकेंगे क्योंकि राहु महाराज ग्यारहवें भाव में मौजूद हैं. अगर ऐसी स्थिति में आय और व्यय के बीच संतुलन बनाए रखना, आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है.

परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों पर ध्यान दें

इस सप्ताह अपनी सुख-सुविधाओं से ज्यादा, अपने परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों पर ही ध्यान देना, आपकी असल प्राथमिकता होनी चाहिए. क्योंकि इससे ही आपको परिवार में चल रही कई उन परिस्थितियों के बारे में पता चलेगा, जिनसे आप अभी तक अंजान थे.

इच्छानुसार नौकरी मिलेगी

चंद्र राशि से नौवें भाव में शनि देव की स्थिति बताती है कि इस अवधि में आप में से कुछ को अपनी इच्छानुसार, स्थानांतरण या नौकरी में अच्छा बदलाव मिलने की संभावना है. हालांकि इसके लिए आपको शुरुआत से ही, अपने वरिष्ठ अधिकारियों से अपने संबंध बेहतर करके चलना होगा.

प्रतीक्षा करनी पड़ेगी 

अगर आप विदेशी विश्वविद्यालय में दाख़िला लेने की कोशिशें कर रहे थे तो, इस सप्ताह ग्रहों-नक्षत्रों की प्रतिकूल स्थिति के कारण, आपको अभी और प्रतीक्षा करनी पड़ेगी. हालांकि इस दौरान आप और अधिक सतर्कता के साथ, अपने प्रयास करते दिखाई देंगे.

भगवान की पूजा में शामिल हों

सप्ताह के दौरान आपकी अधिकांश गतिविधियां स्थगित हो सकती हैं. यह आपको परेशान कर सकता है. खुद पर भरोसा रखें और भरोसा रखें. शांत रहें, भगवान की पूजा में शामिल हों और अपना काम करते रहें.

काम में सफलता प्राप्त होगी

आपको उसी के अनुसार अपने काम की योजना बनानी पड़ सकती है और शेड्यूल के अनुसार अपने काम को प्राथमिकता देनी पड़ सकती है. यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको सफलता प्राप्त होगी. आप लापरवाही के कारण धन खो सकते हैं और हो सकता है कि आप अपने वित्त को अच्छी तरह से संभालने की स्थिति में न हों.

उपाय: प्रतिदिन 108 बार “ॐ हनुमते नमः” का जाप करें.

 

 

Read more!

RECOMMENDED