Gemini Weekly Horoscope 7-13 November 2022: साहस और आत्मविश्वास में होगी वृद्धि, स्वास्थ्य भी रहेगा अच्छा, जानें कैसा रहेगा सप्ताह

मिथुन साप्ताहिक राशिफल 7 नवंबर-13 नवंबर 2022: मिथुन राशि के लोगों के साहस और आत्मविश्वास में इस सप्ताह वृद्धि देखने को मिलेगी. इसके अलावा 7 नवंबर से 13 नवंबर का सप्ताह स्वास्थ्य के लिहाज से भी बेहतरीन रहने वाला है.

Gemini Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 06 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 11:29 PM IST
  • परिवार का माहौल रहेगा खुशनुमा
  • छात्रों को करनी होगी ज्यादा मेहनत

मिथुन राशि के जातकों के लिए 7 नवंबर से 13 नवंबर का सप्ताह स्वास्थ्य के लिहाज से बेहतरीन रहने वाला है. जिसके चलते आप बाकी के क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. इतना ही नहीं, आपके साहस और आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी. पहले जिन निर्णयों को लेने में आपको मुश्किल हो रही थी, उन्हें आप इस सप्ताह आसानी से ले सकेंगे. आपको आर्थिक लिहाज से भी फायदा होने की संभावना है. 

घरेलू खर्च में होगा इजाफा 

इस सप्ताह आपको आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है. इसका अलावा, घरेलू खर्च भी होने की  संभावना है. यही कारण है कि आपके लिए इस सप्ताह बचत करना मुश्किल हो जाएगा. इसलिए बेहतर है कि आप फिजूलखर्ची न करें और कुछ पैसे पहले से ही अलग  निकालकर रखें ताकि जरूरत पड़ने पर आप इसे इस्तेमाल कर सकें.  

परिवार का माहौल रहेगा खुशनुमा

मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह खुशनुमा रहने वाला है. आपके घर में मेहमान आ सकते हैं. जिससे आप भी  परिवार के साथ ज्यादा समय बिता सकेंगे. हालांकि, परिवार के किसी सदस्य की सेहत और अपनी सेहत को लेकर आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. मौसम की वजह से सर्दी जुकाम हो सकता है जिससे आपको परेशानी हो सकती है. ऐसे में खानपान का ध्यान रखें. 

छात्रों को करनी होगी ज्यादा मेहनत

मिथुन राशि के छात्रों को इस सप्ताह ज्यादा मेहनत करनी होगी. तभी आपको आपकी इच्छा के मुताबिक फल मिल पाएगा. अगर आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाने का प्लान कर रहे हैं तो दूसरे विद्यार्थियों से बात करें. 


 

Read more!

RECOMMENDED