Virgo Weekly Horoscope 10 Oct-16 Oct 2022: लंबे समय से अटका पैसा मिलेगा, काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे

Kanya Saptahik Rashifal: कन्या राशिफल वालों के लिए 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक सप्ताह की शुरुआत में कोई यात्रा हो सकती है, कोई महत्वपूर्ण रुका हुआ काम इस समय बन जायेगा. काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. साथ ही अपने विचार किसी पर थोपने से बचें

कन्या साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 2:45 PM IST
  • लंबे समय से अटका पैसा मिलेगा
  • कार्यस्थल पर अलग पहचान मिलेगी

कन्या राशि के लोग आने वाले सप्ताह में आप काफी ज्यादा एनर्जेटिक महसूस करेंगे. ये सप्ताह स्वास्थ्य के लिहाज से आपके लिए काफी अच्छा तो होगा ही साथ ही आपको धन लाभ भी होने की संभावना है. इस सप्ताह आप वर्कप्लेस पर काफी सम्मान मिलेगा. आप अपनी अलग पहचान स्थापित कर पाएंगे. तो चलिए विस्तार से जान लीजिए की आने वाला सप्ताह आपके लिए हर लिहाज से कैसा रहेगा.

इस सप्ताह काफी स्वस्थ महसूस करेंगे
इस सप्ताह आप काफी हद तक स्वस्थ महसूस करेंगे. क्योंकि इस दौरान आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर के बीच सही संतुलन बनाए रखने में सफल रहेंगे. साथ ही आप अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने में सक्षम रहेंगे. 

लंबे समय से अटका पैसा मिलेगा
इस सप्ताह के मध्य में चंद्रमा के दर्शन होने से आपको अंततः कोई धन प्राप्त होगा जो लंबे समय से कहीं अटका हुआ है, जैसे कि मुआवजा, ऋण आदि के रूप में. क्योंकि, इस समय, की स्थिति और पहलू कई शुभ ग्रह आपकी राशि के कई जातकों के लिए धन लाभ का खुलासा कर रहे हैं. 

अपने विचार दूसरों पर न थोपें
इस सप्ताह आप अपने मित्रों और रिश्तेदारों पर अपने सुझाव और अपना दृष्टिकोण थोपते हुए दिखाई देंगे. हालांकि, आपको ऐसा करने से बचने की सलाह दी जाती है. क्योंकि ये न सिर्फ आपकी इमेज के लिए खास फायदेमंद साबित होगा. बल्कि आप दूसरों को गुस्सा दिलाकर अपने खिलाफ खड़ा भी कर सकते हैं.

कार्यस्थल पर अलग पहचान मिलेगी
इस सप्ताह के अंत में चंद्रमा दशम भाव में होगा, जो एक खगोलीय संरेखण का परिणाम है, जो आपके प्रबंधकीय और नेतृत्व कौशल को अग्रिम पंक्ति में लाएगा. इससे आप कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान और सम्मान स्थापित कर पाएंगे. इसके अलावा कार्यस्थल पर किसी महिला सहकर्मी से भी मुलाकात होने की संभावना है. 

विदेश में पढ़ाई के लिए करते रहें प्रयास
जो लोग पढ़ाई के लिए विदेश जाने के इच्छुक थे, उन्हें इस सप्ताह अधिक प्रयास करने की आवश्यकता होगी. लेकिन, एक महत्वपूर्ण दस्तावेज की कमी के कारण, आप निराश महसूस कर सकते हैं. ऐसे में कोशिश करें कि इसे जाने न दें और अगले मौके तक अथक प्रयास करते रहें.

सप्ताह की सलाह
इस सप्ताह आपको सलाह दी जाती है कि आप गाय को हरी घास या हरी दाल खिलाएं. ऐसा करने से आप काफी सकारात्मक रहेंगे. इसके साथ ही आपको काफी पुण्य मिलेगा. जिससे आपके सारे महत्वपूर्ण काम पूरे होंगे.

 

Read more!

RECOMMENDED