Virgo Weekly Horoscope 11-17 March 2024: ऊर्जावान रहेंगे जातक, प्रतिष्ठित व्यक्तियों से हो सकता है संपर्क, करियर में मिल सकता है धोखा

Kanya Saptahik Rashifal: कन्या राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता काफी पॉजिटिव रहने वाला है. जातक आत्मविश्वास से भरे रहेंगे और ऊर्जावान रहेंगे. इस हफ्ते जातक कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों के संपर्क में आएंगे. जिनके अनुभवों से जातक अपने भविष्य की रणनीति और योजनाएं बनाएंगे. जातकों को करियर में सतर्क रहने की जरुरत है. कार्यस्थल पर सहयोगियों से धोखा मिल सकता है.

Virgo Weekly Horoscope 11 march to 17 march 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 मार्च 2024,
  • अपडेटेड 4:59 PM IST

11 मार्च से 17 मार्च 2024 तक का हफ्ता कन्या राशि वालों के लिए बेहतर होने वाला है. इस हफ्ते जातक खोया हुआ आत्मविश्वास और एनर्जी प्राप्त करेंगे. जातक इस हफ्ते कोई भी निर्णय आत्मविश्वास से लेंगे. इस हफ्ते जातकों का संपर्क कई प्रतिष्ठित लोगों से होगा. उनसे संपर्क में आने से जातक कई नए अनुभव हासिल करेंगे और उसके मुताबिक अपनी रणनीति और योजनाएं बनाएंगे. जिससे भविष्य में समझदारी से पैसा निवेश करने में मदद मिलेगी. इस हफ्ते जातकों को परिवार का सहयोग मिलेगा. इस हफ्ते आशंका है कि कार्यस्थल पर जातकों को सहकर्मी धोखा दे सकते हैं. अगर कन्या राशि के स्टूडेंट घर से दूर जाकर किसी कॉलेज में एडमिशन लेने की सोच रहे हैं तो इसमें सफलता मिलने की संभावना है.

आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे जातक-
इस हफ्ते कन्या राशि के जातक आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. पिछले कुछ हफ्तों से कन्या राशि के जातकों का आत्मविश्वास कम हो गया था, जिसे इस हफ्ते जातक वापस पा लेंगे. जातक इस हफ्ते एनर्जी से भरपूर रहेंगे. आत्मविश्वास की कमी के चलते पहले कोई फैसला लेने में दिक्कत हो रही थी, लेकिन अब ये समस्या दूर हो जाएगी और जातक सही समय पर सही फैसले ले पाएंगे. 

प्रतिष्ठित लोगों से होगा संपर्क-
कन्या राशि के जातकों का इस हफ्ते समाज के प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क हो सकता है. जातक उनके अनुभवों से सीख लेंगे और उससे जातक अपनी रणनीति और योजनाएं बनाएंगे. जिससे जातकों को भविष्य में समझदारी से पैसा निवेश करने में मदद मिलेगी.

भाई-बहनों का मिलेगा सहयोग-
इस हफ्ते जातकों को समय-समय पर भाई-बहनों की सहयोग मिलेगा. जातकों का पारिवारिक जीवन सुख-शांति से व्यतीत होगा. जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते भाई-बहनों से लगातार संपर्क में रहें. उनसे बातचीत करते रहें. इससे जातकों को फायदा होगा.

सहकर्मियों से धोखा संभव-
कन्या राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में सहकर्मियों से धोखा मिल सकता है. जिससे करियर में रुकावट आ सकती है. ऐसे में जातकों को सलाह दी जाती है कि वो शुरू से ही झूठे और धोखेबाज लोगों की संगति से दूर रहें.

छात्रों के अनुकूल समय-
कन्या राशि के छात्रों के लिए ये समय अनुकूल है. अगर जातक घर से दूर जाकर किसी अच्छे और बड़े कॉलेज में दाखिला लेना चाहते हैं तो ये समय सबसे बढ़िया है. हालांकि इसके लिए छात्रों को शिक्षकों के सहयोग की जरुरत पड़ेगी. कन्या राशि के छात्रों को सलाह दी जाती  है कि उनको शॉर्ट कट से बचना होगा. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो भविष्य में दिक्कत हो सकती है.

इस हफ्ते का उपाय-
कन्या राशि के जातकों को जीवन में आ रही दिक्कतों को दूर करने के लिए इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 23 बार 'ओम नमो नारायण' का जाप करना होगा. इससे जातक का भाग्य मजबूत है, जिससे जीवन में खुशहाली और शांति आएगी.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED