Virgo Weekly Horoscope 18 to 24 March 2024: स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी

कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. इस सप्ताह आपकी सेहत में सुधार होगा जिसके आप अच्छा महसूस करेंगे. माता-पिता आपको आर्थिक संकट से बाहर निकाल सकते हैं. करीबी दोस्तों से मुलाकात हो सकती है.

Virgo weekly horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 16 मार्च 2024,
  • अपडेटेड 8:32 AM IST
  • ऑफिस में गपशप करने से बचना चाहिए
  • स्वास्थ्य में सुधार होगा

कन्या राशि के जातकों का स्वास्थ्य इस सप्ताह अच्छा रहेगा. अपनी मानसिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए इस दौरान नियमित रूप से ध्यान और योग का अभ्यास करें और बासी भोजन से परहेज करें. ऑफिस में विवादों से बचें.

सेहत

यदि आप शारीरिक गतिविधियों में भाग लेते हैं तो यह समय आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. इससे आपकी सेहत में भी सुधार होगा और लंबे समय से चल आ रही स्वास्थ्य की परेशान दूर होगी. 

आर्थिक

इस सप्ताह माता-पिता की मदद से आप किसी पुराने आर्थिक संकट से बाहर निकलने में सफल रहेंगे. इससे न केवल आपको मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी, बल्कि आप अपनी स्थिति में सुधार लाकर अपने प्रयासों को सही दिशा में ले जाने में भी सफल होंगे.

परिवार और दोस्त

इस सप्ताह आप अपने पुराने दोस्तों या करीबी दोस्तों को दावत दे सकते हैं. क्योंकि इस दौरान आपके पास अतिरिक्त ऊर्जा होगी, जो आपको किसी पार्टी या कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए प्रेरित करेगी. हालांकि ऐसा कुछ भी करने से पहले अपने घर के लोगों से विचार-विमर्श अवश्य कर लें.

नौकरी

नौकरीपेशा जातकों को इस सप्ताह ऑफिस में गपशप करने से बचना चाहिए. अन्यथा आप कार्यस्थल की राजनीति में फंस सकते हैं, जिससे आपकी छवि को नुकसान होगा. इस सप्ताह आपको शुरुआत में थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, लेकिन मध्य अवधि के बाद आप हर विषय में सफल होंगे. इस संबंध में आप इंटरनेट की मदद से विषयों को समझने और अपने ज्ञान को बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं.

उपाय: प्रतिदिन विष्णु सहस्रनाम का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED