Virgo Weekly Horoscope 4 to 10 September 2023: फिजूल खर्च से बचें, ऑफिस में आपके कार्य की होगी प्रशंसा, अधिक मीठा खाने से परहेज करें

कन्या राशि वालों को इस सप्ताह मीठा खाने की इच्छा होगी, लेकिन ज्यादा मीठे के सेवन से बचें. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा.कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी.

Virgo Weekly Horoscope 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 02 सितंबर 2023,
  • अपडेटेड 12:04 AM IST
  • मीठे के सेवन से बचें
  • परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा

मीठा खाने से बचें
इस सप्ताह आपके में मन मीठी चीजें खाने की इच्छा उत्पन्न हो सकती है, जिसे आप पूरा करेंगे, लेकिन इस दौरान आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि आपकी इच्छाएं आपको लंबे समय तक डायबिटीज या वजन बढ़ने की समस्या दे सकती हैं. आपको चीजें खरीदने से पहले उन चीजों का इस्तेमाल करना होगा जो आपके पास हैं. हो सकता है कि आप वही सामान खरीद लें जो आपके पास पहले से ही है. ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि जल्दबाजी में सामान न खरीदें. इस सप्ताह आप अपने कार्यस्थल से जल्दी घर आने की कोशिश करेंगे, जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी.

परिवार के साथ समय बिताएंगे
इस दौरान कोई पुरानी पारिवारिक एल्बम या कोई पुरानी तस्वीर देख परिवार के साथ बिताए समय को आप याद करेंगे. चंद्र राशि से छठे भाव में शनि के विराजमान होने से इस पूरे सप्ताह आप अपने पेशेवर जीवन में बड़ी उपलब्धियां हासिल करने में सफल रहेंगे. इसके अलावा आपकी राशि में अनुकूल ग्रहों की उपस्थिति यह भी दर्शाती है कि आप अपने कार्यस्थल पर मेहनत, अधिक उत्पादक और कुशल बनकर उभरेंगे और आपकी यही कूटनीतिक और चतुर व्यवहार आपको कठिन परिस्थितियों से आसानी से निपटने में मदद करेगा. साथ ही वर्कप्लेस पर आपको सराहना मिलेगी. 

करियर में परिवार का मिलेगा सहयोग 
चंद्र राशि से बारहवें भाव में बुध के स्थित होने के कारण इस सप्ताह विद्यार्थियों को अपने पाठ या विषयों को समझने में कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता हैं. ऐसे में आप अपने अहंकार के कारण किसी की मदद लेने से बचेंगे. हालांकि, आपको बेहतर परिणामों के लिए बड़ों के सहयोग की आवश्यकता होगी.

उपाय: प्रतिदिन 11 बार "ओम महा कालिकाये नमः" का जाप करें.

Read more!

RECOMMENDED