Cancer Weekly Horoscope 1-7 July 2024: विदेश जाने की योजना बना सकते हैं, जानिए इस सप्ताह कर्क वाले किन बातों का रखें ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: ये सप्ताह कर्क राशि के जातकों के लिए ठीक रहेगा. डिटेल में जानिए इस सप्ताह कैसी रहेगी कर्क वालों कि सेहत और आर्थिक स्थिति.

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 01 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 11:29 AM IST

करियर और आर्थिक
कुछ टीम बैठकें खराब हो सकती हैं लेकिन आपा न खोएं. कुछ जातक अपना पहला ऑफर लेटर पाने में सफल रहेंगे. जो लोग नौकरी के सिलसिले में विदेश जाने की योजना बना रहे हैं, उनकी बाधाएं दूर होंगी. छात्रों को परीक्षा में उच्च ग्रेड प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की आवश्यकता होगी.

धन की वर्षा होगी और आपको बरसात के दिनों के लिए बचत करने के लिए एक उचित वित्तीय योजना की आवश्यकता होगी. विलासिता के लिए अधिक खर्च न करें. निवेश निर्णयों पर किसी वित्तीय विशेषज्ञ का मार्गदर्शन लें. आप सट्टा व्यवसाय में भाग्य आजमा सकते हैं, जबकि कुछ कर्क राशि के जातक अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियों की योजना बना रहे हैं. आप संपत्ति को लेकर कानूनी लड़ाई भी जीत सकते हैं. ये सप्ताह प्रॉपर्टी खरीदने के लिए भी अच्छा है.

सेहत और रिश्ते
विवाहित महिलाएं अपने जीवनसाथी के साथ खुश रहेंगी लेकिन कुछ रिश्तेदार आपके निर्णयों को प्रभावित करेंगे जिससे चीजें मुश्किल हो सकती हैं. अपनी पत्नी के प्रति ईमानदार रहें और सुनिश्चित करें कि कोई नया संबंध न हो जिसका असर वैवाहिक जीवन पर पड़े.  

इस सप्ताह छाती संबंधी संक्रमण से सावधान रहें. सप्ताह के आखिरी में आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. जिन लोगों को वायरल बुखार या गले में खराश है उन्हें राहत मिलेगी. दिन की शुरुआत हल्के व्यायाम से करना और प्रोटीन और पोषक तत्वों से भरपूर स्वस्थ आहार लेना अच्छा है.

सलाह:
अगर आप चाहते हैं कि आपका सप्ताह अच्छा भला बीते तो रोज हनुमान चलीसा का पाठ करें.

शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक: 2
शुभ रत्न: मोती


 

Read more!

RECOMMENDED