Cancer Weekly Horoscope 29 July-4 August 2024: कर्क राशि के लोग सोच-समझकर करें निवेश, जानिए कैसी रहेगी सेहत

Kark Saptahik Rashifal: ये सप्ताह कर्क राशि के लोगों के लिए मिला-जुला रहेगा. डिटेल में जानिए इस सप्ताह कैसी रहेगी कर्क राशि के लोगों की सेहत और आर्थिक स्थिति.

Cancer Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 7:02 PM IST

कर्क राशि के लोग इस सप्ताह बहुत ज्यादा तनाव और अधिक ना सोचें. इससे आपकी सेहत को नुकसान हो सकता है. खाली समय में सोचने की बजाय घर के कुछ काम करें और फैमिली के साथ समय बिताएं.

इस सप्ताह में कोई भी काम जल्दबाजी में न करें. साथ ही अपने पैसे को सोच-समझकर निवेश करें. अपने परिवार की स्थितियों को सुधारने का प्रयास करें.

करियर और आर्थिक
करियर के लिहाज से ये सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. वेतन में बढ़ोतरी और प्रमोशन मिलने से आपको खुशी होगी. कर्क राशि के कुछ लोग नई जगह पर काम करने के लिए जा सकते हैं. ऑफिस की पॉलिटिक्स से दूर रहें और अपने काम पर ध्यान दें. मेहनत करेंगे तो आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे.

इस सप्ताह में स्टूडेंट्स को पढ़ाई के लिए अपने माता-पिता या घर के बड़ों से डांट-फटकार पड़ सकती है. इस वजह से आपका मूड पूरे सप्ताह खराब रहेगा. ऐसा कोई काम न करें जिससे आपको कोई दिक्कत हो.

सेहत और रिश्ते
कर्क राशि के लोगों का स्वास्थ्य इस सप्ताह अच्छा रहेगा. हालांकि कर्क राशि की कुछ महिलाओं को स्किन इंफेक्शन हो सकता है. प्रेगनेंट महिलाएं ज्यादा काम ना करें. कुछ महिलाओं को नींद आने में दिक्कत आएगी. शाम के समय टू-व्हीलर चलाते समय सावधानी रखें.

इस सप्ताह पार्टनर के साथ अपने रिश्ते मजबूत करने की जरुरत है. कुछ लोगों के रिलेशनशिप में किसी दूसरे व्यक्ति का हस्तक्षेप देखने को मिलेगा. इससे बचें और अपने साथी के साथ अधिक से अधिक समय बिताएं. कर्क राशि की कुछ महिलाओं की शादी तय होगी. वहीं कुछ अविवाहित लोगों की जिंदगी में पार्टनर के आने की संभावना है.

सलाह:
शनिवार को शनि देव के लिए यज्ञ-हवन करें.
शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग:  सफेद
लकी नंबर: 2
शुभ रत्न:   मोती

Read more!

RECOMMENDED