Cancer Weekly Horoscope 7-13 November 2022: कर्क वालों के लिए मिला-जुला रहेगा सप्ताह, इन बातों का रखें ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: कर्क वालों के लिए सप्ताह ( 7 नवंबर से 13 नवंबर 2022) मिला-जुला रहेगा. इस हफ्ते आप अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें. कर्क राशि के जातकों के लिए 7 नवंबर से 13 नवंबर 2022 तक का समय कैसा रहेगा, और डिटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 7 नवंबर से 13 नवंबर 2022
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 05 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 5:46 PM IST
  • कर्क वाले अपनी जीवनशैली में बदलाव करेंगे.

कर्क राशि वालों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला रहेगा. इस हफ्ते आपके सभी काम पूरे होंगे. आपका उत्साह और आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा. कारोबारियों के लिए ये सप्ताह शुभ और लाभप्रद साबित होगा. इस सप्ताह आप अपने कारोबार को आगे बढ़ाने पर विचार कर सकते हैं. इस सप्ताह कर्क वालों को छोटी मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा.


इस सप्ताह कर्क वाले अपनी जीवनशैली में बदलाव करेंगे. इसके लिए आप खुद को अपने कम्फर्ट जोन से दूर करते हुए बेहतर और स्वस्थ जीवन के लिए रोजाना योग और व्यायाम करने का फैसला भी कर सकते हैं. इस सप्ताह नौकरीपेशा जातकों की आय में वृद्धि होने की संभावना है. ऐसे में उन्हें सलाह दी जाती है कि वे अपना पैसा कुछ छोटे निवेशों पर खर्च करें, क्योंकि इससे ही उन्हें आर्थिक लाभ मिलने की संभावना होगी, और वे अपना भविष्य सुरक्षित करने में सफल होंगे. इस पूरे सप्ताह परिवार से जुड़े कई मुद्दे आपके दिमाग पर हावी रहेंगे. सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा के दशम भाव में होने के कारण आपको अपने करियर को सही ढंग से आगे बढ़ाना मुश्किल हो सकता है. लेकिन खुद को सर्वोपरि समझकर इस समय आप दूसरों की मदद लेने से खुद को रोकेंगे. इससे आपको भविष्य में असफलता देखने को मिल सकती है. इस सप्ताह जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अचानक सफलता मिल सकती है.


उपाय
अगर आप चाहते हैं कि आपका ये सप्ताह अच्छा भला बीते तो प्रतिदिन शिवलिंग पर गाय का कच्चा दूध और गंगाजल चढ़ाकर रुद्राक्ष की माला से 'ॐ नम: शिवाय' मंत्र का कम से कम एक माला जप जरूर करें.


 

Read more!

RECOMMENDED