Aquarius Weekly Horoscope 1-7 Jan 2024: माता-पिता की सेहत का ख्याल रखें...लंबित पड़े कार्यों को पूरा करेंगे, अधिक मेहनत करनी पड़ेगी

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों को माता-पिता की सेहत का ख्याल रखना होगा. भाग्य आपके साथ है, जिससे आपको अपने रुके हुए कामों में सफलता मिल सकती है.

Aquarius
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 01 जनवरी 2024,
  • अपडेटेड 9:33 AM IST

चंद्र राशि के तीसरे भाव में बृहस्पति के होने से यदि आप एसिडिटी, अपच और गठिया जैसी बीमारियों से परेशान थे तो इस सप्ताह आपको इन बीमारियों से कुछ राहत मिलेगी. हालांकि, इसके बावजूद आपको सलाह दी जाती है कि आप छोटी-मोटी समस्याओं जैसे सर्दी, जुकाम आदि से खुद को बचाकर रखें. इस सप्ताह आपकी आमदनी जितनी तेजी से बढ़ेगी उतनी ही तेजी से पैसा भी आपके हाथ से आसानी से निकल जाएगा. हालांकि, इसके बावजूद आपको किसी भी प्रकार की आर्थिक तंगी नहीं होगी क्योंकि भाग्य आपका साथ देगा.

माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें
चंद्र राशि से दूसरे भाव में राहु के विराजमान होने से इस सप्ताह शुरुआत से ही आपको अपने माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत रहेगी. इसके लिए उनके साथ समय बिताते हुए उनकी सेहत का ख्याल रखें और जरूरत पड़ने पर उन्हें किसी अच्छे डॉक्टर के पास जांच के लिए ले जाएं. 

लंबित पड़े कार्य पूरा कर पाएंगे
इस सप्ताह आप अपने पिछले लंबित कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे, जिसके कारण इस राशि के जातकों को कार्यस्थल पर प्रमोशन, वेतन वृद्धि और उच्च पद मिलने की प्रबल संभावना है. जो छात्र उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. खास तौर पर इस सप्ताह की शुरुआत आपको अधिक मेहनत कराएगी, लेकिन उसके बाद थोड़ी सी मेहनत से आप बेहतर स्कोर करने में सफल रहेंगे.

उपाय: शनिवार के दिन शनि ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.

 

Read more!

RECOMMENDED