Aquarius Weekly Horoscope 10 Oct-16 Oct 2022: पैसों को लेकर लापरवाही ना करें...किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो सफलता मिलेगी

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि वालों के लिए 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक सप्ताह की शुरुआत परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के लिहाज से काफी अच्छा समय है, सफलता मिलेगी. आप जीवन में नई उपलब्धियां हासिल कर पाएंगे. इसके अलावा आपको कई ऐसे मौके मिलेेंगे जिससे आपका समय अच्छा बीतेगा.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 4:19 PM IST
  • लोगों का दिल जीतने में सफल होंगे
  • पैसों को लेकर लापरवाही ना करें

स्वास्थ्य के पैमाने से कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है. इस सप्ताह आप आनंदित महसूस करेंगे. इस अवधि के दौरान, अधिकांश लोग इस टैगलाइन का पालन करेंगे और आपकी बुरी आदतों को सुधारने का प्रयास करेंगे.

पैसों को लेकर लापरवाही ना करें
अष्टम भाव में चंद्रमा की स्थिति के कारण आपकी ओर से किसी भी तरह की लापरवाही के की वजह से अचानक से आपकी आय में कमी हो सकती है. नतीजतन, जल्दबाजी से बचें और हर काम को ठीक से करें. इस सप्ताह के मध्य में चंद्रमा के चतुर्थ भाव में गोचर करते ही यदि आप अपने कार्यक्षेत्र या विद्यालय के संबंध में परिवार से दूर रहते हैं तो आपको इन समस्याओं से काफी हद तक छुटकारा मिल सकता है.

लोगों का दिल जीतने में सफल होंगे
इसके साथ ही आप अपनी वाणी में नम्रता से दूसरों का दिल जीतने में सफल रहेंगे. इस सप्ताह कई शुभ ग्रहों के प्रभाव से आपकी इच्छा शक्ति मजबूत होगी, जिसकी मदद से आप अपने पेशेवर जीवन में नई उपलब्धियां हासिल कर पाएंगे. इस दौरान आपको कई ऐसे मौके मिलने वाले हैं, जिससे आपका समय अच्छा बीतेगा.

परीक्षा में सफलता मिलेगी
अगर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो पिछले समय में चन्द्रमा के पंचम भाव में होने से आपको बहुत लाभ होगा. हालांकि इस दौरान आपको पहले से ज्यादा मेहनत करने की जरूरत होगी, क्योंकि तभी आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे. ऐसे में इस समय का सदुपयोग करना और विषयों को समझने की कोशिश करना उचित है.

उपायः शनि के बीज मंत्र का नियमित जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED